सम्भल : चुनाव ड्यूटी में जाते समय हार्ट अटैक से पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई। हादसे के वक्त वह वाहन का इंतजार कर रहे थे। परिजनों को इसकी सूचना मिली तो कोहराम मच गया। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बाद में वह शव लेकर घर आ गए।

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धौना नगला निवासी सतीश चंद्र शर्मा एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में हेड मास्टर के पद पर तैनात थे। उनकी चुनाव में पीठासीन अधिकारी के पद पर ड्यूटी लगाई गई थी। रविवार की शाम वह परिजनों से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर घर से निकले। उनकी ड्यूटी बदायूं लोकसभा क्षेत्र में लगी थी। जुनावई में वह वाहन का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक उनके सीने में दर्द उठा। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत परिजनों को दी। कुछ देर में परिजन भी मौके पर आ गए। परिजन उनको लेकर अस्पताल गए। लेकिन हालत सही न होने पर परिजन उनको लेकर अलीगढ़ जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में परिजन शव घर ले आए।

चुनाव ड्यूटी में जाते समय हार्ट अटैक से पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई। हादसे के वक्त वह वाहन का इंतजार कर रहा था। परिजनों को इसकी सूचना मिली तो कोहराम मच गया। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बाद में वह शव लेकर घर आ गए।

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धौना नगला निवासी सतीश चंद्र शर्मा एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में हेड मास्टर के पद पर तैनात थे। उनकी चुनाव में पीठासीन अधिकारी के पद पर ड्यूटी लगाई गई थी। रविवार की शाम वह परिजनों से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर घर से निकले। उनकी ड्यूटी बदायूं लोकसभा क्षेत्र में लगी थी। जुनावई में वह वाहन का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक उनके सीने में दर्द उठा। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत परिजनों को दी। कुछ देर में परिजन भी मौके पर आ गए। परिजन उनको लेकर अस्पताल गए। लेकिन हालत सही न होने पर परिजन उनको लेकर अलीगढ़ जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप