Move to Jagran APP

खुद डरे हैं आजम खा, भाजपा को क्या डराएंगे: अब्बास

अध्यक्ष हैदर अब्बास चाद ने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खा कुछ भी कहते रहें, कुछ नहीं होने वाला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Nov 2018 08:12 AM (IST)Updated: Sat, 24 Nov 2018 08:12 AM (IST)
खुद डरे हैं आजम खा, भाजपा को क्या डराएंगे: अब्बास
खुद डरे हैं आजम खा, भाजपा को क्या डराएंगे: अब्बास

मुरादाबाद: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चाद ने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खा कुछ भी कहते रहें, कुछ नहीं होने वाला। भाजपा सरकार में मुसलमानों के डरने की गलत बात कहते हैं, जबकि वह खुद डरे हुए हैं। दो दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद आए थे अब्बास अब्बास दो दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद आए हैं। पहले दिन सम्भल चौराहे के पास होटल में महानगर के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपा सरकार में मंत्री रहने के दौरान आजम ने खूब पैसा लूटकर इकट्ठा किया है। जाच हो जाए तो जेल जाना पड़ सकता है। इसका डर उन्हें सता रहा है। भाजपा बदले की भावना के साथ कभी काम नहीं करती है। मुसलमान बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक मोर्चा के जरिए भाजपा से जुड़ रहे हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में मुसलमान भारी संख्या में भाजपा को वोट करेंगे। सरकार ने अल्पसंख्यकों के लिए तमाम योजनाएं चलाई हैं, लेकिन आम आदमी तक सही से पहुंच नहीं पाई हैं। इसमें अधिकारियों की भी गलती है। योजनाओं का प्रचार-प्रसार कराना चाहिए। सीखो कमाओ योजना, हुनर आठ योजना से तमाम युवाओं को रोजगार मिल रहा है। योजनाओं की जानकारी देकर कमाएं लाभ उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चे के हर पदाधिकारी की जिम्मेदारी है कि वह लोगों को इन योजनाओं की जानकारी देकर लाभ दिलाए। ताकि अल्पसंख्यक समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिल सके। पार्टी की कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करें जिससे जरूरतमंदों को योजना का लाभ मिल सके। इसमें कोई कोताही न बरतें।

loksabha election banner

समीक्षा बैठक के बाद वे अमरोहा चले गए।अल्पसंख्यक समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिल सके। पार्टी की कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करें जिससे जरूरतमंदों को योजना का लाभ मिल सके। इसमें कोई कोताही न बरतें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.