Move to Jagran APP

पूर्व सासद और मंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का ऑडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दो ऑडियो क्लिप को लेकर रविवार को राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई। क्लिप में एक पूर्व सासद और पूर्व मंत्री का नाम लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:05 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:05 AM (IST)
पूर्व सासद और मंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का ऑडियो वायरल
पूर्व सासद और मंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का ऑडियो वायरल

अमरोहा । सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दो ऑडियो क्लिप को लेकर रविवार को राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई। क्लिप में एक पूर्व सासद और पूर्व मंत्री का नाम लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

loksabha election banner

वायरल एक क्लिप 47 सेकेंड तो दूसरी 52 सेकेंड की है। क्लिप बनाने वाले युवक ने खुद को भाजपा के एक प्रकोष्ठ का जिला मंत्री बताया है। उसने दोनों ऑडियो में एक पूर्व सासद और एक पूर्व मंत्री का नाम लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। धमकी भी दी गई है। रविवार सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दोनों क्लिप को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी खलबली मची हुई है। साथ ही आम लोगों के बीच भी काफी चर्चा है। हालाकि देर शाम तक न तो पूर्व सासद और न ही पूर्व मंत्री की ओर से इस संबंध में कोई कार्रवाई कराई गई है लेकिन एक पार्टी का मनमुटाव जरूर खुलकर सामने आ गया है। प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रही भाजपा और काग्रेस रामपुर : लोकसभा चुनाव के लिए नामाकन प्रक्त्रिया शुरू होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं, लेकिन भाजपा और काग्रेस अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं कर सकी हैं। सपा ने भी रविवार को ही आजम खा को प्रत्याशी बनाया है। राजनीति के जानकारों का कहना है कि रामपुर में ऐसा पहली दफा हुआ है, जब लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा करने में इतना विलंब किया जा रहा है। काग्रेस हो या भाजपा, सभी दलों ने आसपास के तमाम जिलों में अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, लेकिन रामपुर में अभी तक दोनों राष्ट्रीय दलों ने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है, जबकि रामपुर में तीसरे चरण में मतदान होना है, जिसके लिए 28 मार्च से नामाकन प्रक्त्रिया भी शुरू होने जा रही है। मतदान अधिकारियों को प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है। मौजूदा सासद डॉ. नैपाल ड्क्षसह अस्वस्थ होने के चलते खुद चुनाव लडऩे में इच्छुक नहीं है। वह अपने बेटे सौरभ पाल ड्क्षसह को भाजपा प्रत्याशी बनाने के लिए प्रयासरत हैं। भाजपा में पूर्व सासद जया प्रदा और ड्क्षसचाई मंत्री धर्मपाल ड्क्षसह का नाम भी चर्चा में है। काग्रेस में पूर्व सासद बेगम नूरबानो और राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक संजय कपूर भी टिकट के दावेदार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.