Move to Jagran APP

पाक जिंदाबाद कहने पर फिर बिगड़ा माहौल, घर में घुसकर पीटा, इंस्पेक्टर का घेराव

काशीराम नगर पॉकेट डी में प्रदर्शनकारियों के पाक मुर्दाबाद नारे लगाने पर कुछ युवक भड़क गए। उन्होंने पाक जिंदाबाद के नारे लगा दिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 11:05 AM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 11:05 AM (IST)
पाक जिंदाबाद कहने पर फिर बिगड़ा माहौल, घर में घुसकर पीटा, इंस्पेक्टर का घेराव
पाक जिंदाबाद कहने पर फिर बिगड़ा माहौल, घर में घुसकर पीटा, इंस्पेक्टर का घेराव

मुरादाबाद, जेएनएन । पुलवामा आतंकी हमले के बाद से जन-जन में आक्त्रोश है। आतंकियों की कायराना हरकत से मन खिन्न है और हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों की याद में हर दिल उदास है। भावनाओं का यह ज्वार रविवार को भी नहीं थमा। जगह-जगह लोग शहीद सैनिकों को श्रद्धाजंलि देने और अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए घरों से निकले। काशीराम नगर पॉकेट डी में प्रदर्शनकारियों के पाक मुर्दाबाद नारे लगाने पर कुछ युवक भड़क गए। उन्होंने पाक जिंदाबाद के नारे लगा दिए। विवाद इतना बढ़ा कि प्रदर्शनकारियों ने पाक जिंदाबाद नारे लगाने वालों को घर में घुसकर पीटा। इसके बाद चौकी पर इंस्पेक्टर का घेराव कर नारेबाजी की। सीओ के समझाने पर ही प्रदर्शनकारी माने। ये है पूरा मामला मझोला के काशीराम नगर के डी ब्लाक में ड्क्षहदू संगठन के लोग पाक मुर्दाबाद, ड्क्षहदुस्तान जिंदाबाद कहकर नारेबाजी करते हुए बाइक से निकल रहे थे। वहीं पर रहने वाले शुभम ठाकुर का आरोप है कि पॉकेट डी में रहने वाले नईम, साजिद और शाहिद ने पाक मुर्दाबाद का विरोध किया। साथ ही पाक जिंदाबाद के नारे लगाए। इससे प्रदर्शनकारी भड़क गए। उन्होंने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी एवं महानगर अध्यक्ष धर्मेश सैनी को मामले की जानकारी दी। दोनों ही पदाधिकारी कार्यक्र्ताओं के साथ काशीराम नगर में पहुंच गए, जहा पर पाक जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीनों आरोपितों को उनके घर पर ही जमकर पिटाई की गई।

loksabha election banner

भीड़ ने गिरा-गिराकर पीटा शाहिद को भीड़ ने गिरा-गिरा कर पीटा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पिटाई से घायल शाहिद को उपचार दिलाया, जबकि नईम और साजिद मौके से भाग गए। उसके बाद प्रदर्शनकारी काशीराम नगर चौकी पर आ गए, जहा पर नारेबाजी करते हुए इंस्पेक्टर का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों की माग थी कि आरोपितों के खिलाफ देशद्रोह में मुकदमा दर्ज हो। घटना की सूचना आला अफसरों तक पहुंची, तब सीओ राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की। शुभम ठाकुर की ओर से तीनों आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी गई। सीओ ने प्रदर्शनकारियों को भरोसा दिलाया कि पुलिस जाच कर कार्रवाई करेगी, तभी प्रदर्शनकारी चौकी से निकल कर नारेबाजी करते हुए वापस काशीराम कालोनी से निकल गए। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है, जाच के बाद मुकदमा दर्ज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.