मुरादाबाद, जागरण संवाददाता । UP TET Exam 2021 : उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी-टीईटी) के मद्देनजर रविवार को शहर में भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। सुबह आठ बजे से रात दस बजे तक के लिए ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्लान जारी किया है। रोडवेज बसों के लिए भी अलग से निर्देश जारी किए गए हैं।

रविवार को शहर के 39 परीक्षा केंद्रों पर यूपी टीईटी- 2021 आयोजन किया जाएगा। परीक्षा दो पालियों में होगी। परीक्षा में करीब 33 हजार 837 परीक्षार्थी शामिल होंगे। इन परीक्षार्थियों के साथ उनके अभिभावक भी इस दौरान शहर में होंगे। ऐसे में जाम की समस्या पैदा होने की आशंका बनी हुई है। इसी को देखते हुए यातायात व्यवस्था सुचारु रखने के लिए एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार ने डायवर्जन प्लान जारी किया है। यह रविवार 28 नवंबर को सुबह आठ बजे से रात दस बजे तक लागू रहेगा। परीक्षा के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो इसके लिए पूरा इंतजाम किया गया है।

यह है डायवर्जन प्लान : रामपुर-बरेली से आने वाली रोडवेज बसों को हनुमान मूर्ति तक प्रवेश मिलेगा। बसों के लिए दोपहर 12 बजे से रात दस बजे तक प्रतिबंध रहेगा। पास वाले सभी प्रकार के भारी मालवाहक वाहनों का सुबह आठ बजे से रात दस बजे तक शहर में प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। बिजनौर व कांठ की ओर से आने वाली रोडवेज बसें केवल किला तिराहा तक आ सकेंगी और वहीं से वापस जाएंगी। काशीपुर, टांडा की ओर से आने वाली बसों को काशीपुर तिराहा पर रोका जाएगा। वहीं से सवारी बैठाकर वापस होंगी। सम्भल दिल्ली और बिलारी की ओर से आने वाली रोडवेज बसें बसों को आजाद नगर मोड़ पर रोक दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

UP TET Exam 2021 : शहर के 39 केंद्रों पर परीक्षा आज, रात 10 बजे तक प्रवेश नहीं कर सकेंगे भारी वाहन

UP TET Exam 2021 : टीईटी परीक्षार्थियों के लिए आज रोडवेज चलाएगा स्पेशल बसें, म‍िलेगी राहत

Edited By: Narendra Kumar