मुरादाबाद : पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू रामपुर में कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर के समर्थन में आयोजित जनसभा में नहीं पहुंच सके। उन्होंने मोबाइल फोन पर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से 21 अप्रैल को बिलासपुर आने का वादा किया।

मुहल्ला सोमवार की बाजार में सिद्धू की जनसभा होनी थी, लेकिन जम्मू-कश्मीर में मौसम खराब होने के कारण उनका हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर सका। इसके चलते उनका कार्यक्रम रद हो गया। उन्होंने मोबाइल फोन के जरिये लोगों को संबोधित किया। कहा कि मैं इस बार मौसम खराब होने की वजह से नहीं आ सका, जिसका मुझे अफसोस है। इस दौरान आयोजित जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर ने कहा कि यह चुनाव देश का अहम चुनाव है। यह लड़ाई विचार धारा की लड़ाई है। मैं बिलासपुर के लोगों के हर समय कंधे से कंधा मिलकर चलता हूं और चलता रहूंगा। उन्होंने अपने विधायक के कार्यकाल के दौरान कराए गए विकास कार्यों के बारे में जनता को बताया। इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत हाफिज अब्दुल सलाम, फैसल लाला, सचिन त्रिवेद्वी, बलजीत सिंह बिट्टू, रवि टण्डन, मोहम्मद रियाज, उमर अल्वी, मोहम्मद याकूब खां, हाजी मुख्तार अहमद, डाक्टर जफर खां, शानू खां आदि मौजूद रहे। घंटों इंतजार किया कार्यकर्ताओं ने

घंटों इंतजार करने के बाद भी नवजोत सिंह के जनसभा में न पहुंचने पर कांग्रेसियों में मायूसी छा गई। दोपहर दो बजे का कार्यक्रम होने के बाद भी वह पांच बजे तक सभा स्थल पर नहीं पहुंचे। उन्होंने मोबाइन से ही सभा को संबोधित किया। गर्मी में घंटों तक सिद्धू का इंतजार करते रहे कार्यकर्ताओं में निराशा दिखाई दी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस