Move to Jagran APP

धनारी के भकरौली में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मासूम भाई बहन को कुचला मौत

मुरादागाद आगरा मुरादाबाद हाईवे पर सोमवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसे ने सबको स्तब्ध कर दिया। घटना में दो सगे भाई बहन की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 06:28 AM (IST)
धनारी के भकरौली में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मासूम भाई बहन को कुचला मौत
धनारी के भकरौली में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मासूम भाई बहन को कुचला मौत

मुरादागाद : आगरा मुरादाबाद हाईवे पर सोमवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसे ने सबको स्तब्ध कर दिया। मुरादाबाद से आगरा की तरफ जा रही रोडवेज बस ने धनारी थाना क्षेत्र के भकरौली गाव के निकट मासूम भाई बहन को कुचल दिया । घटना के बाद बस चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। उधर मासूम बच्चों को तत्काल ही उनके परिजन लेकर बबराला के संजीवनी अस्पताल पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही दोनों मासूमों की मौत हो गई।

loksabha election banner

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा चरम पर है । इस जगह के आस पास आए दिन दुर्घटना होती रहती है। और पुलिस यातायात व्यवस्था यहा बेहतर नहीं कर पाई है। चंदौसी से बहजोई के रास्ते आगरा एक सरकारी बस सवारी लेकर जा रही थी। भकरौली के निकट बस पहुंची थी कि एक शादी समारोह में शिरकत करने आए बहजोई थाना क्षेत्र के ढाढोल निवासी नसीम के 5 वर्षीय पुत्र उवैश तथा 4 वर्षीय बेटी अलशिफा को बस ने बस ने कुचल दिया। दोनों बच्चे समारोह में आए थे तथा घर के बाहर खेल रहे थे। कस्बा के निकट यह हाईवे है। हाईवे पर घटना के बाद बस चालक वाहन लेकर फरार हो गया। लोगों की भीड़ घटनास्थल तक दौड़ी। दोनों मासूम भाई बहनों को तत्काल ही प्राइवेट गाड़ी पर लादकर बबराला ले जाया गया। दोनों मासूम अस्पताल पहुंचते इसके पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद शादी समारोह गम में बदल गया। हर तरफ चीख-पुकार मच गई। बच्चों के मा-बाप का रो रो कर बुरा हाल हो गया। उधर घटना की नजाकत भाप स्थानीय पुलिस के साथ ही बहजोई पुलिस भी मौके पर पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.