Move to Jagran APP

मोमबत्ती गिरने से लगी आग में जलकर किशोर की मौत

मुरादाबाद: अमरोहा के थाना नौगावां सादात क्षेत्र मोमबत्ती से लगी आग में किशोर की ¨जदा जलकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 03:12 PM (IST)
मोमबत्ती गिरने से लगी आग में जलकर किशोर की मौत
मोमबत्ती गिरने से लगी आग में जलकर किशोर की मौत

मुरादाबाद : कमरे में जल रही मोमबत्ती गिरने से लगी आग में न सिर्फ घर का सारा सामान जलकर रख हो गया बल्कि कमरे में सो रहा किशोर भी जिंदा जल गया। पड़ोसियों ने कमरे का दरबाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। घटना को लेकर गांव में मातम का माहौल है।

prime article banner

जनपद अमरोहा थाना नौगावां सादात क्षेत्र के ग्राम धनौरी मीर में नफीस अहमद का परिवार रहता है। नफीस लुधियाना शहर में रहकर मजदूरी करते हैं।

नफीस की ससुराल नौगावां सादात के करीब ग्राम बीलना में है। कुछ दिनों पहले नफीस ने ग्राम बीलना में घर बनाने के लिए जमीन खरीदी थी और अब उस पर मकान का निर्माण करा रहे थे। मकान बनने तक वह अपने रिश्तेदार अलाउद्दीन के मकान में रह रहे थे। शनिवार को नफीस की दो लड़कियों तरन्नुम व मेहरुन्निसा के रिश्ते के लिए वह अन्य परिजनों के साथ अपने पैतृक ग्राम धनौरी मीर गए थे, लेकिन उनका 17 वर्षीय बेटा समीर जैकेट बनाने का काम सीखने के चलते उनके साथ नहीं गया। काम से लौटने के बाद समीर घर आया तो लाइट नहीं आ रही थी। कमरे में उसने मोमबत्ती जला ली और सो गया। मोमबत्ती से किसी समय उसके कमरे में आग लग गई। जिसमें समीर झुलस गया। रात को पड़ोसियों ने जब समीर के घर से धुआं उठता हुआ देखा तो उन्होंने दरवाजा तोड़कर समीर को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसके शरीर का काफी हिस्सा जलने की वजह से मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों ने आग बुझाकर हादसे की सूचना पर समीर के परिजनों को दी। तड़के समीर के परिजन भी गांव पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.