मुरादाबाद : घरेलू क्लेश के चलते युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जान दे दी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया और शव घर ले गए तथा अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना अमरोहा देहात थाना क्षेत्र में कैलसा अड्डा की

यह घटना अमरोहा देहात थाना क्षेत्र में कैलसा अड्डा की है। क्षेत्र के गांव सहदौली में रामवीर ¨सह का परिवार रहता है। पेशे से किसान रामवीर ¨सह का बेटा सतपाल ¨सह कई दिन से तनाव में था। बताते हैं कि घरेलू क्लेश के चलते वह तनाव में चल रहा था।

दिल्ली की तरफ से आ रही ट्रेन के आगे छलांग लगाई

दोपहर वह घर से निकला तथा कैलसा अड्डा आ गया। यहां से सतपाल ¨सह रेलवे लाइन के किनारे पहुंचा तथा दिल्ली की तरफ से आ रही ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन की टक्कर से सतपाल ¨सह का शरीर उछलकर काफी दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आत्महत्या करने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई

युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर जीआरपी व देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त सतपाल ¨सह के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी। सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए।

कानूनी कार्रवाई से परिजनों ने किया इंकार, अंतिम संस्कार

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की तो परिजनों ने इससे इंकार कर दिया। परिजन बगैर कानूनी कार्रवाई के शव को घर ले गए। देरशाम मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया।

Posted By: Jagran