Move to Jagran APP

शहर की सुरक्षा परखने को सड़कों पर उतरे अफसर

मुरादाबाद : ईद पर सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी, कमिश्नर, आइजी और कप्तान समेत तमाम आला अफसर सड़

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 02:19 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 02:19 AM (IST)
शहर की सुरक्षा परखने को सड़कों पर उतरे अफसर
शहर की सुरक्षा परखने को सड़कों पर उतरे अफसर

मुरादाबाद :

loksabha election banner

ईद पर सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी, कमिश्नर, आइजी और कप्तान समेत तमाम आला अफसर सड़कों पर उतरे। अफसरों ने पैदल मार्च करते हुए शहर का हाल जाना और सुरक्षा को परखा।

शुक्रवार की शाम छह बजे गुरहट्टी चौराहे पर एडीजी प्रेम प्रकाश भी पहुंच गए। उनसे पहले आइजी बिनोद कुमार और एसएसपी जे रविन्दर गौड भी पहुंच गए थे। साथ ही कमिश्नर राजेश कुमार भी फ्लैग मार्च में शामिल हुए। फोर्स के साथ सभी अफसर गुरहट्टी चौराहे से कोतवाली पहुंचे। वहां से टाउन हाल, भूड का चौराहा, इंद्रा चौक और गलशहीद होते हुए ईदगाह पर पहुंचे। सभी अफसरों ने ईद से पहले शहर की सुरक्षा को परखने के साथ इंतजाम की जानकारी ली। रास्ते में रुक रुककर शहर के गणमान्य लोगों से भी मिले थे। पैदल मार्च में एसपी सिटी अंकित मित्तल, एएसपी अपर्णा गुप्ता, एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र, एसपी देहात उदय शंकर और सभी सर्किल के सीओ मौजूद रहे। साथ ही स्थानीय पुलिस के साथ कमांडों की एक टोली भी चल रही थी। अफसरों का कहना है कि किसी को भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने शहर के प्रमुख चौराहों और ईदगाह पर पुलिस बल लगा दिया है। मिश्रित आबादी वाले एरिया में कड़ी निगरानी

-अफसरों ने पैदल मार्च के दौरान मिश्रित आबादी वाले एरिया में कड़ी निगरानी के आदेश दिए। साथ ही ऐसे एरिया में पुलिस बल का मूवमेंट बढ़ाने को कहा गया है। एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा कि ईद के त्योहार पर सभी को भाईचारा बनाए रखने के बारे में सभी थाना स्तर पर पहले ही मीटिंग हो चुकी है। पुलिस को मिश्रित एरिया में सावधानी बरतनी होगी। सीओ स्तर के अफसरों को भी ऐसे एरिया में घूमने के आदेश दिए हैं। खुफिया विभाग भी हुआ अलर्ट :

ईद की सुरक्षा के लिए इनपुट के लिए खुफिया विभाग भी अलर्ट हो गया है। ईद को लेकर सभी अलग अलग स्थानों से इनपुट जुटा रहे हैं। ताकि शांति व्यवस्था कायम रखी जाए। समय से पहले यदि इनपुट मिल जाए तो पुलिस सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जाएगी। आइजी बिनोद कुमार ने कहा कि सुरक्षा इकाई के साथ स्थानीय पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश जारी किये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.