Move to Jagran APP

सिंगापुर जा रहे निर्यातक को ठक-ठक गिरोह ने लूटा

मुरादाबाद :दिल्ली और एनसीआर के बाद मुरादाबाद के हाईवे पर ठक-ठक गिरोह कहर बरपा रहा ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 02:35 AM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 02:35 AM (IST)
सिंगापुर जा रहे निर्यातक को ठक-ठक गिरोह ने लूटा
सिंगापुर जा रहे निर्यातक को ठक-ठक गिरोह ने लूटा

मुरादाबाद :दिल्ली और एनसीआर के बाद मुरादाबाद के हाईवे पर ठक-ठक गिरोह कहर बरपा रहा है। गुरुवार को गिरोह के तीन बदमाशों ने शहर के प्रमुख निर्यातक सौरभ मंगला और उनके चालक को शिकार बना लिया। कार से ऑयल टपकने की बात कहकर रोका। इसके बाद दूसरे साथियों ने कार में रखा बैग साफ कर दिया। बैग में चालीस हजार की नकदी और पासपोर्ट रखा हुआ था। बदमाशों ने घटना को थाना मझोला से चंद कदम की दूरी पर अंजाम दिया। घटना के समय सौरभ सिंगापुर की फ्लाइट पकड़ने के लिए कार से दिल्ली जा रहे थे। पासपोर्ट चोरी होने के बाद उन्हें अपनी यात्रा निरस्त करनी पड़ी।

loksabha election banner

सिविल लाइन में पुलिस लाइन के सामने निर्यातक जयचंद मंगला अपने परिवार के साथ रहते हैं। मझोला के खुशहालपुर में उनकी फर्म हैं। गुरुवार शाम निर्यातक सौरभ मंगला कार से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए जा रहे थे। वहां से उन्हें सिंगापुर की फ्लाइट पकड़नी थी। हाईवे पर मनोहरपुर के पास पहुंचते ही सड़क पर खड़े एक युवक ने चालक को कार से ऑयल निकलने का इशारा किया। स्पीड कम करते हुए कुछ ही दूरी पर कार को रोक लिया, जहां पर दो बदमाश पहले से ही खड़े हुए थे। सौरभ और उनका चालक कार से नीचे उतरकर ऑयल देखने लगे, लेकिन कार बिल्कुल ठीक थी। वापस कार में बैठे तो देखा कि डेशबोर्ड पर रखा बैग गायब हो गया। पहले से मौजूद दो बदमाश बैग चोरी कर ले गए। बैग में चालीस हजार की नकदी, सौरभ का पासपोर्ट और अन्य जरूरी कागजात थे। घटना थाना मझोला से चंद कदम की दूरी पर हुई। बैग चोरी होने के बाद निर्यातक ने मामले की जानकारी एसएसपी को दी। तत्काल ही एएसपी अपर्णा गुप्ता को मौके पर भेजा। हाईवे पर अपर्णा गुप्ता से पहले मझोला इंस्पेक्टर विकास सक्सेना भी पहुंच गए थे। पुलिस ने घंटों तक मशक्कत करने के बाद ठक-ठक गिरोह के सदस्यों की तलाश की, लेकिन कोई नतीजा हासिल नहीं हुआ। पुलिस ने निर्यातक की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

व्यापार के सिलसिले में सिंगापुर के लिए जा रहे थे। दिल्ली से हवाई अड्डे से फ्लाइट पकड़नी थी। पासपोर्ट चोरी होने के बाद यात्रा को रद्द करनी पड़ी है। पासपोर्ट चोरी से बड़ा नुकसान हुआ है। मामले की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सौरभ मंगला, निर्यातक

निर्यातक के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी को लगाया है। ठक-ठक गिरोह के बदमाशों की पड़ताल की जा रही है। माना जा रहा है कि बदमाशों का यह गैंग भी कन्हैया गुरुजी से जुड़ा हुआ तो नहीं है, इसकी पड़ताल कराई जा रही है।

जे रविन्दर गौड, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.