Move to Jagran APP

देखो बदमाशों ने मांगने पर दंपती को तीन बार पिलाया पानी

मुरादाबाद : गजरौला के मोहल्ला सुल्ताननगर में तमंचों के बल पर लूटपाट कर रहे बदमाशों ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार लेखपाल व उसकी पत्नी को पानी पिलाया। पीड़ित दंपती द्वारा पानी मांगने पर बदमाशों ने उन्हें पानी पिलाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 02:12 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 02:12 PM (IST)
देखो बदमाशों ने मांगने पर दंपती को तीन बार पिलाया पानी
देखो बदमाशों ने मांगने पर दंपती को तीन बार पिलाया पानी

मुरादाबाद : गजरौला के मोहल्ला सुल्ताननगर में तमंचों के बल पर लूटपाट कर रहे बदमाशों ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार लेखपाल व उसकी पत्नी को पानी पिलाया। पीड़ित दंपती द्वारा पानी मांगने पर बदमाशों ने उन्हें पानी पिलाया। वहीं जाते समय दंपती के कहने पर वह उन्हें बंधन मुक्त भी कर गए और उनके साथ मारपीट भी नहीं की।

loksabha election banner

गजरौला में लेखपाल के घर 12 लाख की लूट

गजरौला के चौपला चौकी क्षेत्र के मोहल्ला सुल्ताननगर निवासी नरेश ¨सह हसनपुर तहसील में लेखपाल हैं। मंगलवार की शाम साढ़े छह बजे वह पत्नी दयावती के साथ घर में थे। इस दौरान तीन युवक शादी का कार्ड देने के बहाने घुस आए। कुछ देर बैठक में बैठने के बाद तीनों ने लेखपाल फिर उनकी पत्नी की कनपटी पर तमंचा लगा दिया।

दोनों को एक कमरे में बंधक बना लिया बदमाशों ने

दोनों को एक कमरे में बंधक बना लिया। एक बदमाश दोनों पति-पत्नी को तमंचे के बल पर आतंकित करता रहा। अन्य दो बदमाशों ने अलमारी में रखी एक लाख की नकदी व एक सोने का गले का सेट, पांच सोने की चेन, 3 जोड़ी कानों के कुंडल, 5 सोने की अंगूठियां, पांच जोड़ी चांदी की पाजेब सहित लगभग 10-11 लाख रुपये के जेवरात बटोर लिए और धमकाते हुए फरार हो गए।

पुत्र मोनू को जान से मारने की धमकी दे गए बदमाश

बदमाश जाते समय लेखपाल व उसकी पत्नी दयावती को पुलिस को जानकारी देने पर उनके पुत्र मोनू को जान से मारने की धमकी भी दे गए। बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी अपने साथ ले गए हैं। हालांकि घटना की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक र¨वद्र ¨सह व हसनपुर सीओ अजय कुमार मौके पर पहुंच गए। इलाके में खलबली मची है।

..तो क्या घर की रैकी कर चुके थे बदमाश

लेखपाल के घर को निशाना बनाने वाले बदमाशों की करतूतों से ऐसा महसूस हो रहा। जैसे बदमाश उनके घर की प्रत्येक चीज से वाफिक थे। चूंकि घटना से दस मिनट पहले ही लेखपाल का पुत्र मोनू अपनी बहन पुष्प को उसकी ससुराल नाईपुरा छोड़ने गया था। उसके निकलते ही बदमाश मकान के अंदर घुसे और दंपती को बंधक बना लिया।

तीनों बदमाश घर की स्थिति से पूरी तरह वाफिक थे

इतना ही नहीं तीनों बदमाश घर की स्थिति को पूरी तरह वाफिक थे। चूंकि उन्होंने लेखपाल से उसके पुत्र का नाम, घर में सीसीटीवी कैमरे, पुत्रियों की शादी आदि के बारे में जिक्र किया था। लूटपाट के दौरान यह भी बताया था कि उन्हें लेखपाल के पुत्र मोनू की हत्या करने की सुपारी दी गई है। बता दें कि लेखपाल ने अपने दो पुत्री पुष्पा व शशी की शादी तीन माह ही पूर्व की हैं।

तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा

गजरौला के प्रभारी निरीक्षक र¨वद्र ¨सह ने बताया घटना की जानकारी मिलने पर मौका मुआयना किया गया है। लेखपाल व उनकी पत्नी से भी पूछताछ की गई है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.