Move to Jagran APP

सड़क हादसे में पार्षद दंपती और दामाद की मौत, चार घायल

मुरादाबाद : हाईवे पर लोंगी के पास टायर फटने से आल्टो सामने से आ रहे कैंटर में घुस गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 02:09 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 02:09 AM (IST)
सड़क हादसे में पार्षद दंपती और दामाद की मौत, चार घायल
सड़क हादसे में पार्षद दंपती और दामाद की मौत, चार घायल

मुरादाबाद : हाईवे पर लोंगी के पास टायर फटने से आल्टो सामने से आ रहे कैंटर में घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर भी पलट गया। हादसे में मुरादाबाद के वार्ड 37 के पार्षद की पत्‍‌नी और दामाद की मौके पर मौत को गई, जबकि पार्षद समेत परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात उपचार के दौरान पार्षद ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान यह परिवार रामनगर में गर्जिया देवी के दर्शन करने के बाद वापस लौट रहा था।

loksabha election banner

नगर निगम के वार्ड 37 से सभासद नन्हू सिंह सैनी लाइनपार पुतलीघर रोड पर रहते हैं। सोमवार सुबह वह अपनी पत्‍‌नी कमला देवी, बेटे दीपक सिंह, दामाद नेत्रपाल, बेटी नीतू पत्‍‌नी नेत्रपाल उनके बच्चे भूमि, लविश कुमार आल्टो में सवार होकर रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर गए थे। नेत्रपाल बिलारी के गवारू के रहने वाले थे, जो बिजली विभाग में एसएचओ पद पर तैनात थे। गर्जिया देवी के दर्शन कर दोपहर बाद यह परिवार वापस लौट रहा था। मुरादाबाद हाईवे पर ग्राम लोंगी के पास अचानक ही कार का टायर फट गया। जोरदार धमाके के बाद कार असंतुलित हो गई, जो सामने से तेजगति से आ रहे कैंटर से टकरा गई। कार नेत्रपाल चला रहे थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगने से दोनों ही वाहन सड़क पर पलट गए थे। हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने बमुश्किल सभी को कार के अंदर से निकाला, जब तक पार्षद की पत्‍‌नी कमला देवी और दामाद नेत्रपाल की मौत हो चुकी थी। पार्षद नन्हू सिंह सैनी उनकी बेटी नीतू समेत परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर भाजपा नगराध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता, कोतवाल मनोज कुमार एवं भाजपा के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों के साथ शवों को भी नगर के सामुदायिक केंद्र भेज दिया। घायलों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। नीतू को काशीपुर अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि पार्षद को कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर देर रात पार्षद नन्हू सैनी की मौत हो गई। पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम भेज दिए। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। नेत्रपाल चन्दौसी में थे कार्यरत

ठाकुरद्वारा: पार्षद नन्हू सिंह के दामाद नेत्रपाल बिजली विभाग में एसएचओ के पद पर चन्दौसी में कार्यरत थे अत: पत्‍‌नी नीतू और बच्चों के साथ चन्दौसी में किराए का मकान लेकर रह रहा था। रविवार को कार लेकर ससुराल आया था, वहां से पार्षद के परिवार को साथ लेकर गर्जिया देवी मंदिर के दर्शन को निकले थे। एक धमाका हुआ और बिखर गया परिवार

ठाकुरद्वारा: सभासद के परिवार में एक बेटा और चार बेटिया हैं। नीतू दूसरे नंबर की बेटी है। नीतू की शादी करीब सात साल पूर्व की थी। सोमवार को एक झटके में नीतू का सुहाग छिन गया। नीतू खुद भी घायल है। साथ ही बेटी भूमिका और बेटा लविश भी जख्मी हो गया है। हादसे के बाद नीतू की बहन गीता देवी, निशा और छाया का रोते बिलखते बुरा हाल था।

---------

मुरादाबाद से घटनास्थल की ओर दौड़ा परिवार

-पार्षद नन्हू सिंह पाच भाई शोभाराम, सीताराम, जीवाराम, निर्मल सिंह में सबसे छोटे हैं। दोपहर सड़क हादसे में पत्‍‌नी और दामाद की तो मौत हो गई। खुद और बेटे समेत नवासा-नवासी घायल होकर बेसुध हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों के साथ दोनों शवों को अस्पताल पहुंचा दिया। हादसे के बाद परिवार के लोग भी घटनास्थल की ओर निकल पड़े थे। हालांकि परिजन सूचना के बाद भी जाम के चलते घटों की देरी से पहुंचे। करीब दो घटे बाद मुरादाबाद से बड़े भाई शोभाराम, भाभी रामवती, रामकली, भतीजे राजाराम, प्रमोद कुमार आदि अस्पताल पहुंचे, जो कभी शवों को देखकर रोने लगते तो कभी घायलों का हाल जानने के लिए बेचैन हो उठते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.