Move to Jagran APP

हंसी- मजाक में प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा महंगा, दोनों दोस्त पहुंचे जेल

मुरादाबाद हंसी-मजाक में ही प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो बनाना दो दोस्तों को महंगा पड़ गया। उनका वीडियो वायरल हो गया। इसे लेकर कुछ संगठनों ने देहात थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की। आरोप सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज किया और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 05:57 PM (IST)
हंसी- मजाक में प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा महंगा, दोनों दोस्त पहुंचे जेल
हंसी- मजाक में प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा महंगा, दोनों दोस्त पहुंचे जेल

मुरादाबाद : हंसी-मजाक में ही प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो बनाना दो दोस्तों को महंगा पड़ गया। उनका वीडियो वायरल हो गया। इसे लेकर कुछ संगठनों ने देहात थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की। आरोप सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज किया और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

पास- पास दुकान होने के कारण मरगूब व शुभम हैं दोस्त

यह मामला अमरोहा जनपद के देहात थाना क्षेत्र के गांव बदावाला का है। यहां जोया रोड पर गांव हुसैनपुरा निवासी मरगूब व मुहल्ले के ही शुभम की दुकानें हैं। दोनों दोस्त भी हैं। दो दिन पहले दोनों दोस्त बैठे हुए हंसी-मजाक कर रहे थे। उनके बीच राजनीति की बातें शुरू हो गई। हंसी मजाक में ही दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी शुरू कर दीं। शुभम ने इसका वीडियो बना लिया।

दिन निकलते ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

सुबह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को देख कर कुछ संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं को आपत्ति हुई और वह देहात थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इतना ही नहीं अधिकारियों को भी अवगत कराया। इस पर पुलिस सक्रिय हो गई। वीडियो का सच पता लगाने के लिए दोनों दोस्तों को पकड़ लाई और पूछताछ की।

मरगूब व शुभम को दोषी पाया दोनों ही गिरफ्तार

एसओ देहात किरनपाल सिंह ने बताया मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की गई तो मरगूब व शुभम को आरोपित पाया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद मुकदमा दर्ज कर चालान दिया। एसओ ने बताया आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। इनकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया को लेकर लोग सतर्क हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.