मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सपा से देहात विधायक पर विद्युत विभाग ने नकली रसीद बनाने के मामले में गलशहीद थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की सुनवाई अभी तक एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही थी। गुरुवार को मामला एसीजेएम चार की कोर्ट में स्थानांतरित होने के साथ ही सुनवाई शुरू हो गई। कोर्ट ने इस मामले में आगामी 19 जनवरी को सुनवाई की तारीख दी है।

समाजवादी पार्टी से देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी के खिलाफ दो जून 2000 को गलशहीद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने आरोप लगाया था कि विभाग की नकली बिल की रसीद को उनके द्वारा जमा किया गया था। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद अभी तक सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार को यह मुकदमा भी एसीजेएम चार की कोर्ट में स्थानांतरित हो गया। वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि एसीजेएम चार की कोर्ट में गुरुवार को इस मामले में सुनवाई हुई। कोर्ट ने इस मामले में 19 जनवरी की तारीख दी है।

जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के महामंत्री बने अंजुम सक्सेना : रामपुर में उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डा.राजवीर सिंह एवं जिलामंत्री ने कार्यकारणी का विस्तार किया। इस दौरान मिलक ब्लाक की शिक्षिका उजमा फारूक को जिला उपाध्यक्ष एवं अंजुम स्नेही सक्सेना को महामंत्री, जबकि कमर इसहाक जव्वाद को संरक्षक बनाया गया। शुक्रवार को सिविल लाइन स्थित काफी कार्नर होटल में संघ की बैठक जिलाध्यक्ष डा.राजवीर सिंह एवं जिलामंत्री अंजुम स्नेही सक्सेना के नेतृत्व में आयोजित की गई। इसमें संघ की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए अध्यक्ष ने सर्वसम्मति से जिलामंत्री को महामंत्री एवं मुस्तफा अली को मंत्री बनाया गया। मिलक की शिक्षिका उजमा फारूक को उपाध्यक्ष बनाया गया।

Edited By: Narendra Kumar