Move to Jagran APP

मुरादाबाद में चोरों का अनोखा अंदाज, कीमती सामानों के साथ घर से जूते-चप्‍पल भी ले गए, फ्र‍िज में रखा खाना भी नहीं छोड़ा

Unique style of thieves in Moradabad सीसीटीवी फुटेज में दो चोरअंदर घुसते और गली में घूमते हुए दिखाई दिए। वहीं चोरों के इस अनोखे अंदाज से हर कोई हैरान है। आम तौर पर चोर कीमती सामान ले जाते हैं लेकिन यहां तो खाना और जूते भी नहीं छोड़े।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 12:17 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 12:58 PM (IST)
मुरादाबाद में चोरों का अनोखा अंदाज, कीमती सामानों के साथ घर से जूते-चप्‍पल भी ले गए, फ्र‍िज में रखा खाना भी नहीं छोड़ा
पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Unique style of thieves in Moradabad : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड स्थित गौर ग्रेसियस सोसाइटी के एक घर में अज्ञात चोरों ने घुसकर डेढ़ लाख का सामान चोरी कर ल‍िया। चोरों ने घर से कीमती सामान के साथ ही बच्चों के जूते-चप्पल स्कूल बैग और किताबें तक चोरी कर ले गए। सीसीटीवी फुटेज में दो चोर सामान ले जाते हुए भी दिखाई दिए हैं। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की सबसे पाश हाउससिंग सोसाइटी में गौर ग्रेसियस का नाम हैं। यहां पर तीन स्तरीय सुरक्षा है। लेकिन इस सुरक्षा को दरकिनार करते हुए चोरों ने एक आवास के अंदर घुसकर चोरी कर ली। इस हाउसिंग सोसायटी के आई-1 आवास में प्रापर्टी डीलर पीयूष सक्सेना परिवार के साथ रहते हैं। पीयूष अपने बेटे और बेटी के साथ मकान के प्रथम तल पर सो रहे थे। जबकि मां विमला और पत्नी गितिका नीचे के कमरों में सो रही थी। आरोप है कि रात करीब ढाई बजे के बीच सोसायट की दीवार फांदकर दो चोर अंदर घुस आए। इसके बाद चोर पीयूष सक्सेना के आवास में घुस गए। इसक बाद चोरों ने प्रथम तल के कमरे में पीतल के दो फ्लॉवर पॉट, किचन से माइक्रोवेव, टोस्टर, मिक्सर, बच्चे की साइकिल के साथ एलईडी चोरी कर ले गए। चोरों ने रसोई में रखे फलों के साथ ही खाने-पीने का सभी सामान फ्रीज से निकालकर चोरी कर ल‍िया। रात ही घर के अंदर खटपट की आवाज सुनकर पत्नी गीतिका उठी थी, उन्हें लगा शायद उनके पति हैं। लेकिन जैसे ही उन्हाेंने चोरों को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान चोर दीवार फांदकर सामान के साथ भाग गए। सुबह सूचना मिलने पर सिविल लाइंस पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। सीसीटीवी फुटेज में दो चोर घर के अंदर घुसते और गली में घूमते हुए दिखाई दिए। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही चोरों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.