Move to Jagran APP

मुरादाबाद में हर्ष फायरिंग में दो महिलाओं की मौत, गम में बदलीं शादी की खुशियां

वैवाहिक कार्यक्रम में वरमाला के दौरान युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

By RashidEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 10:50 AM (IST)
मुरादाबाद में हर्ष फायरिंग में दो महिलाओं की मौत, गम में बदलीं शादी की खुशियां
मुरादाबाद में हर्ष फायरिंग में दो महिलाओं की मौत, गम में बदलीं शादी की खुशियां

मुरादाबाद। वैवाहिक कार्यक्रम में वरमाला के दौरान युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गईं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गई हैं। हर तरफ चीख पुकार मच गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। लाशों को पीएम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

वरमाला कार्यक्रम के दौरान की फायरिंग

यह घटना मूढापांडे थाना क्षेत्र के मुकुटपुरा गांव में गुरुवार की रात हुई। यहां के रहने वाले बबलू पुत्र जसवीर की बेटी की बारात कुंदरकी कस्बा से आई थी। विवाह समारोह में बारात चढ़त के बाद वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दरम्यान एक युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। 

उपचार के दौरान हुई मौत

गोली वरमाला देख रहीं गांव की कुसुम व रूसुम को लगी जबकि राम सिंह की पत्‍नी सोमवती, ओमपाल की बेटी राजवती, फूलचंद की बेटी शिवानी व खमानी की बेटी राजकुमारी छर्रे लगने से घायल हो गईं। अफरा तफरी के बीच सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान कुसुम और रूसुम की मौत हो गई। अन्य का उपचार जारी है। शादी में हुई इस वारदात से हर कोई गम में डूब गया है। पुलिस ने आरोपित की गिरफ़तारी को कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल में भी लोगों की भीड जमा रही। थाना प्रभारी अजय गौतम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को तलाशा जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.