Move to Jagran APP

महिला को परेशान करने के आरोप में दो पक्षों में जमकर मारपीट Moradabad News

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो पक्षों के कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया है। मामला दो पक्षों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने गस्त भी बढ़ा दी है।

By Ravi SinghEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 04:41 PM (IST)
महिला को परेशान करने के आरोप में दो पक्षों में जमकर मारपीट Moradabad News
महिला को परेशान करने के आरोप में दो पक्षों में जमकर मारपीट Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। युवक द्वारा महिला के फोन पर वीडियो कालिंग करने और रास्ते में आते-जाते समय परेशान करने के आरोपों को लेकर सोमवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिससे दोनों पक्षों के लोग सड़क पर उतर आए। इस मामले को लेकर नगर में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के चार लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया। लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया है। मामला अलग -अलग समुदाय के लोगों के बीच होने के कारण पुलिस ने नगर में गस्त बढ़ा दी है।

loksabha election banner

नगर का रहने वाला एक युवक नगर की ही एक दूसरे समुदाय की महिला को रास्ते में आते जाते समय आए दिन परेशान करता था। यही नहीं वह महिला के फोन पर भी वीडियो कालिंग कर महिला से अश्लील बातें करने लगता था। जिससे तंग आकर महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी । जिस पर उसका पति आरोपी की तलाश में जुट गया। और उसने युवक के फोन नंबर से आरोपी की पहचान कर ली। युवक उसी के मोहल्ले का निकला। जिसपर महिला का पति अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आरोपी के घर पर धावा बोल दिया और वहां पर आरोपी व उसके अन्य परिवार वालों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।दो समुदायों के बीच मारपीट होने से नगर में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी संदीप बालियान भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ओर दोनों पक्ष के चार लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया। महिला ने पति ने बताया कि आरोपी युवक काफी दिनों से उसकी पत्नी को फोन कर व आते जाते परेशान कर रहा था। जिससे उसकी पत्नी ने घर से भी निकलना बंद कर दिया था।

चौकी प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें एक पक्ष के मुकेश, अरविंद और दूसरे पक्ष के मोहम्मद उमर व शाने आलम को गिरफ्तार कर शांति भंग करने की आशंका में चालान किया गया है। मामला अलग अलग समुदाय के बीच होने के कारण नगर में गस्त बढ़ा दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.