मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के सिरकोई भूड़ रेलवे क्रासिंग में ट्रेन की चपेट आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुक्रवार को दोपहर सिरकोई भूड़ में रेलवे क्रासिंग में डाउन लाइन पर आ रही ट्रेन की चपेट में आकर वृद्ध की मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद फकीरपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को की शिनाख्त कराने का प्रयास किया मगर सफलता नहीं मिल सकी। इस पर पुलिस ने शव का अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक आदर्श कालोनी निवासी बताया जा रहा है। वहीं दूसरी घटना कटघर थाना क्षेत्र में हुई। यहां पर रेलवे क्रासिंग के पास करीब 35 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कटघर थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

चाचा की हत्‍या में भतीजा पकड़ा : रामपुर के थाना अजीमनगर के ग्राम खौद निवासी दो सगे भाई तसब्बर अली व महबूब अली का चौराहे पर पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप में बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में पांच जून को मारपीट हो गई थी। इसमें महबूब अली गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी। इस मामले में भाई व भतीजे समेत तीन के खिलाफ तहरीर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित मुजफ्फर अली पुत्र तसब्बर अली निवासी ग्राम खौद थाना अजीमनगर को खंडिया चौराहे से गिरफ्तार किया।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Fraud in UP Police : फर्जी पुलिस कर्मी सुनील है इंटर पास, पकड़े जाने पर आरोप‍ित स‍िपाही ने कहा-मैं ड‍िप्रेशन में हूं

Edited By: Narendra Kumar