Move to Jagran APP

समलैंगिक शादी के लिए घर से भागीं मुरादाबाद की दो युवतियां

समलैंगिक शादी करने के लिए मुजफ्फरनगर के खतौली की दो युवतियां घर से भाग कर मुरादाबाद आ गईं। ग्रामीणों को घूमती मिलीं तो पुलिस को जानकारी दी।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 11:12 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2018 11:14 PM (IST)
समलैंगिक शादी के लिए घर से भागीं मुरादाबाद की दो युवतियां
समलैंगिक शादी के लिए घर से भागीं मुरादाबाद की दो युवतियां

मुरादाबाद (जेएनएन)। समलैंगिक शादी करने के लिए मुजफ्फरनगर के खतौली की दो युवतियां घर से भाग कर मुरादाबाद आ गईं। भोजपुर के ललूवाला की मिलक में ग्रामीणों को घूमती मिलीं, उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

prime article banner

पुलिस दोनों को थाने ले गई। युवतियों के अनुसार वह दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करती हैं। समाज और परिवार की बंदिशों के कारण उन्होंने यह राह अपनाई। हिरासत में दोनों ने अपने प्यार की कहानी पुलिस को सुनाई।

दोनों ने पुलिस को बताया कि वह खतौली की रहने वाली हैं। तीन साल से उनका प्रेम संबंध चल रहा है। दोनों आपस में शादी करके जीवन बिताना चाहती हैं, जबकि परिवार वाले उनका रिश्ता तय कर रहे थे। इस कारण दोनों ने घर से फरार हो गईं।

दोनों युवतियों से जानकारी लेने के बाद भोजपुर पुलिस ने मामले की जानकारी खतौली पुलिस को दी। देर शाम खतौली थाने के उप निरीक्षक महिला आरक्षी के साथ भोजपुर पहुंचे और उन्हें अपने साथ ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.