Move to Jagran APP

रामगंगा में डूबी शिवानी का तीसरे दिन भी नहीं मिला कोई सुराग, 60 किमी तक चला सर्च अभियान

Two girls drowned in Ramganga चारा काटने गईं दो लड़कियां रामगंगा नदी में डूब गईं थीं। इनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया था जबकि एक की तलाश जारी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 08:27 PM (IST)
रामगंगा में डूबी शिवानी का तीसरे दिन भी नहीं मिला कोई सुराग, 60 किमी तक चला सर्च अभियान
रामगंगा में डूबी शिवानी का तीसरे दिन भी नहीं मिला कोई सुराग, 60 किमी तक चला सर्च अभियान

मुरादाबाद, जेएनएन। Two girls drowned in Ramganga। कुंदरकी में चारा काटते वक्त रामगंगा की लहरों में समाने वाली शिवानी की जानकारी तीसरे दिन गुरुवार को भी नहीं हो सकी। 72 घंटे बाद भी गोताखोरों के हाथ खाली रहे। किशोरी के न मिलने से स्वजन ही नहीं बल्कि सर्च आपरेशन में जुटे पीएसी व एसडीआरएफ के जवान भी परेशान हैं।

loksabha election banner

क्षेत्र के जैतबाड़ा गांव की रहने वाली शिवानी आठ सितंबर को सुबह नौ बजे चारा काटते वक्त रामगंगा में डूब गई। डूबने से बचने की कोशिश में शिवानी ने पास खड़ी नौ वर्षीय रूपा को पकड़ा। इससे दोनों नदी की धारा में बह गईं। दोनों की तलाश के लिए एसडीआरएफ व बाढ़ राहत दल के जवानों लगाए गए। कुंदरकी पुलिस की दो टुकड़ी भी दोनों लड़कियों की तलाश में जुटी। बुधवार को रूपा का शव रामपुर की सीमा में रामगंगा से बरामद हुआ। गुरुवार को भी सुबह से ही कुंदरकी पुलिस व पीएससी के जवान तलाशी अभियान में जुटे रहे। नौ घंटे से अधिक समय तक पीएसी व पुलिस के जवानों ने शिवानी की तलाश की। इसके बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली। उपनिरीक्षक अंकुर मलिक ने बताया कि घटनास्थल से थाना शाहबाद करीब 60 किमी दूर तक सर्च ऑपरेशन चला। इसके बाद भी शिवानी का सुराग नहीं मिला।

पीएसी की मोटर बोट में आ गई खराबी 

रामगंगा नदी में गुरुवार को एक ही टुकड़ी ने अभियान में हिस्सा लिया। रामगंगा नदी में 23वींं वाहिनी बाढ़ राहत दल (पीएससी) को सर्च ऑपरेशन में काफी दिक्‍कत उठानी पड़ी। जवानों को नदी में तेज रफ़्तार बहाव का सामना करना पड़ा। इसी दौरान मोटर बोट में कुछ कमी आने के कारण कुछ देर के लिए सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा हालांकि कुछ ही देर में पीएससी के जवानों ने कमी को दूर कर दिया। शाम होने तक 60 किमी दूर तक अभियान चलाया। इस मौके पर पीएससी कार्यवाहक राजपाल सिंह , एसआइ अंकुर मलिक , ब्रजवीर सिंह आदि सिपाही रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.