Move to Jagran APP

सम्भल में टायर फटने से कार से टकराया ट्रक, चिकित्सक समेत दो की मौत Sambhal News

हादसे में निजी चिकित्सक की मौत की खबर लगते ही सम्भल व आसपास के काफी चिकित्सक और लोग अस्पताल पहुंच गए। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 12:24 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 12:24 PM (IST)
सम्भल में टायर फटने से कार से टकराया ट्रक, चिकित्सक समेत दो की मौत  Sambhal News
सम्भल में टायर फटने से कार से टकराया ट्रक, चिकित्सक समेत दो की मौत Sambhal News

सम्भल, जेएनएन। बहजोई थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में क्षेत्र के निजी चिकित्सक और उनके चालक की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत गंभीर होने पर उन्हें नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

थाना क्षेत्र निवासी निजी चिकित्सक डॉ. मनीष वाष्र्णेय का बड़ा बाजार मुहल्ले में चिकित्सालय है। शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे चिकित्सक डा. मनीष अपनी पत्नी डॉ. शिखा अग्रवाल के साथ दिल्ली से नई कार लेने के लिए जा रहे थे। यहां से उनकी कार को कस्बा निवासी चालक दीपू चला रहा था। जैसे ही उनकी कार थाना क्षेत्र के गांव भवन व किसौली के बीच पहुंची तभी सम्भल की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बजरपुर लदे ट्रक का टायर फट गया, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर उनकी कार से भिड गया। हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार सड़क किनारे खंदक में घुस गई। इसी बीच मौका पाते ही ट्रक का चालक वहां से भाग गया। 

घायलों को अस्पताल ले जाया गया

ट्रक और कार की भिंड़त के बाद आसपास के ग्रामीण व राहगीर जुट गए। जिन्होंने पुलिस व घायलों को पहचान कर उनके परिजनों को सूचना देने के साथ घायलों को उपचार के लिए सम्भल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने डॉ. मनीष वाष्र्णेय व उनके चालक दीपू को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि चिकित्सक की घायल पत्नी शिखा की हालत गंभीर होने पर उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया। जानकारी मिलने ही निजी चिकित्सक व चालक के परिजन भी सम्भल अस्पताल पहुंच गए। जहां दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.