मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad:  दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर धान के खेत में पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। शोर-शोराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को अस्‍पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल हुए सात लोगों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जिम कार्बेट पार्क घूमने उत्‍तराखंड गए थे सात दोस्‍त

गाजियाबाद के मोहल्ला राजनगर निवासी 30 वर्षीय हार्दिक पाठक अपने छह छोस्‍तों बासु, आदर्श त्यागी, सुमित त्यागी, आरती गोयल, शहरी शर्मा और अर्पित त्यागी के साथ स्‍कार्पियों से उत्‍तराखंड के जिम कार्बेट पार्क घूमने गए थे। गाड़ी अर्पित त्‍यागी चला रहे थे। सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे वापस लौटते समय भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम फसयापुरा गांव के समीप तेज रफ्तार कर अनियं‍त्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई।

पेड़ से टकराने के बाद खेत में जाकर पलट गई कार

पेड़ से टकराने के बाद कार सड़क से 200 मीटर दूर धान के खेत में जाकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। कार सवार पांच युवक व दोनों युवतियों समेत सभी सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों व पास के ग्रामीणों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सूचना पाकर भगतपुर थाना प्रभारी विप्लव शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया। दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Edited By: Vivek Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट