सम्भल, जेएनएन। नखासा थाना क्षेत्र के हुसैैनी रोड स्थित पक्का बाग मैदान में सीएए व एनआरसी के विरोध में महिलाओं का धरना चल रहा है। रविवार को इस धरने में पहुंचे इत्तेहाद- ए- मिलत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की।

तौकरी रजा ने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को आतंकवादी बताने के साथ ही मुख्यमंत्री को ढोंगी बताया। तौकीर रजा अपने भड़काऊ भाषणों से चर्चा में रहते हैं। उनके भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को पुलिस ने आइएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तौकीर रजा के खिलाफ नखासा थाने में आइपीसी की धारा 504, 505, 53 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह धामा खुद ही मुकदमे के वादी है। उन्होंने बताया कि धरने में पहुंचे तौकीर रजा ने पीएम, गृहमंत्री और सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। 

वहीं एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि कि तौकीर रजा रविवार को धरने में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए ही पीएम, गृहमंत्री व सीएम पर टिप्पणी की थी। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस