जिला पंचायत अध्यक्ष से मिलीं शौकत पाशा की पत्नी, न्याय की लगाई गुहार

तीन साल पूर्व मैनाठेर के गांव डींगरपुर में पेट्रोल पंप पर हुई शौकत पाशा की हत्या के मामले में उनकी पत्नी ने न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता चौधरी व उनके पति भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह को पत्र सौंपकर पूर्व कैबिनेट के खिलाफ कार्रवाई करवाते हुए न्याय दिलाने की मांग की है।

चौपला चौकी के पास युवकों ने लुटेरे को दबोचा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

गजरौला में 20 दिन पूर्व चौपला चौकी के पास हसनपुर रोड पर सवारी का इंतजार कर रहे युवक का बैग लूटकर भागे लुटेरे को आखिरकार पीडि़त ने अपने साथियों के साथ दबोच लिया और उसकी धुनाई कर दी। इससे हंगामा हो गया। बाद में लुटेरे को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई।

फारसी, अरबी व उर्दू शब्दों में उलझ रही यूपी पुलिस, इंस्पेक्टर नहीं बता पाए शब्दों का अर्थ 

 फारसी, अरबी व उर्दू के जिन शब्दों का इस्तेमाल कानून की डायरी में हो रहा है, उनकी व्याख्या में पुलिस नहीं कर पा रही है। शब्दों के सटीक अर्थ पुलिस अफसरों को भी पता नहीं चलते हैं। नए अफसरों को भी तोते की भांति  शब्दों को रटाया जा रहा है। 

कांग्रेस जिला और महानगर अध्यक्ष पद के दावेदारों का प्रियंका वाड्रा ने लिया साक्षात्कार 

कांग्रेस जिला और महानगर अध्यक्ष पद के लिए दिल्ली में सात दावेदारों का साक्षात्कार हुआ। साक्षात्कार कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने लिया। तीस नवंबर तक पदाधिकारियों के नाम की घोषणा हो जाएगी। मुरादाबाद के साथ ही मंडल से रामपुर और अमरोहा के नेताओं का भी साक्षात्कार हुआ। 

हसनपुर में कुत्तों ने छात्र को नोच डाला, मौत 

अमरोहा के थाना सैदनगली के कनैटा गांव में जंगल में दादी के पास से लौट रहे कक्षा दो के छात्र को कुत्तों ने नोच डाला। किसान बलवीर स‍िंंह का दस वर्षीय पुत्र अमित कुमार बुधवार को दादी अतरो देवी के साथ खेत पर गया था। दोपहर करीब 11 बजे वह अकेला घर लौट रहा था। रास्ते में एक बाग के पास आठ कुत्तों के झुंड ने हमला कर उसे मरणासन्न कर दिया। खेत पर काम करते लोगों ने कुत्तों को भगाया। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस