शोहदों को सबक सिखा रहा 'गुलाबी गैंग'

यहां नाजुक हाथ लोहा लेते हैं। कोई घटना होने पर पुलिस बाद में पहुंचती है..ये लोग पहले निपट लेते हैं। छात्रएं खुद ही अपने कॉलेज की छात्रओं की मदद को निकलती हैं। पहले शोहदे को समझाने की कोशिश करती हैं। नहीं मानते हैं तो पूरे गैंग की लड़कियां खुद ही सबक सिखा देती हैं। नतीजा यह है कि इस स्कूल की छात्रओं का गैंग जहां से निकलता है, वहां से हर युवक नजरें चुराकर गुजरते हैं। ये बेटियां हैं मुरादाबाद महानगर के चंद्रनगर स्थित रामचंद्र शर्मा कन्या इंटर कॉलेज की। खास बात यह है कि इन छात्रओं की प्रेरणा उनकी प्रधानाचार्य ही हैं।

बढ़ सकती हैं सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें, सह-आरोपित की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कटघर थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मुकदमे में सोनाक्षी सिन्हा के साथ बनाए गए सह-आरोपित अभिषेक सुमन सिन्हा की जमानत याचिका की अर्जी को अदालत ने सुनवाई के बाद खारिज कर दिया। अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश पंचम की कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज करने का आदेश जारी किया। 

 सुनिए! बिजली बिल बकाये पर अब बजेगी फोन की घंटी

राजस्व वसूली के लिए बिजली विभाग का हरसंभव प्रयास लगातार जारी है। पावर कारपोरेशन की सख्ती के बाद बकाये पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई के बाद अब विभाग ने अपनी रणनीति बदली है। अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार ने तय रणनीति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बकाए पर उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने के बजाय अब फोन कर विभाग उपभोक्ताओं से बिल जमा करने की अपील कर रहा है।

पुलिस के बुलाने पर आजम खां को पहुंचना होगा थाने, पूछताछ के लिए नोटिस

रामपुर सांसद आजम खां को हाईकोर्ट से गिरफ्तारी के मामले में राहत तो मिल गई है लेकिन, पुलिस के बुलाने पर थाने पहुंचना होगा। इसके लिए एसआइटी प्रभारी ने उन्हें नोटिस जारी करके 30 सितंबर तक महिला थाने में बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार ने बताया कि हाईकोर्ट ने जो आदेश जारी किया है, उसमें गिरफ्तारी पर रोक लगाई है, विवेचना पर नहीं। 

कोसी नदी में मिले दो शव तो मच गया पड़ोसी जिले में हड़कंप

मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के पेपटपुरा गांव के पास कोसी नदी में रामपुर के दो किशोरों के शव मिले हैं। थाना सिविल लाइंस के अहमदनगर उर्फ जागीर गांव निवासी अरबाज पुत्र पुत्तल और मोहसिन पुत्र रियासत नाम से दो किशोर २५ सितंबर से लापता थे। परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। शुक्रवार को दोनों का शव कोसी नदी में मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। परिवार वाले भी पोस्टमार्टम पहुंच गए हैं। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस