Move to Jagran APP

Top Five Moradabad News of the day 28 january 2020, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 05:38 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 05:38 PM (IST)
Top Five Moradabad News of the day 28 january 2020, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में
Top Five Moradabad News of the day 28 january 2020, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

 गंगा को निर्मल, अविरल और स्वच्छ बनाने के लिए सरकार के साथ मिलकर कार्य करें : वीके सिंह

loksabha election banner

अमरोहा में केंद्रीय मंत्री व गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 70 साल में नहीं हुआ, उसे मोदी व योगी की सरकार करने जा रही है। गजरौला के तिगरी धाम में गंगा यात्रा के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जनरल वीके सिंह ने गंगा के प्रदूषण को लेकर विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि गंगा को स्वच्छ व निर्मल बनाने के लिए सरकार का सहयोग करें। जनता के सहयोग के बिना कोई भी कार्य पूर्ण नहीं हो सकता। 

 मुरादाबाद में वोटिंग से पहले हो गया बवाल, पथराव-फायरिंग में छह जख्मी 

मुरादाबाद में मैनाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम मुंडी मिलक हिसामपुर में तीन फरवरी को ग्राम प्रधान पद के लिए वोटिंग होगी, लेकिन वोटिंग से पहले ही गांव में बवाल हो गया। चुनाव प्रचार के दौरान पथराव व फायरिंग में दोनों पक्षों के छह लोग जख्मी हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर होने पर दिल्ली रेफर किया गया है। तीन फरवरी को कुंदरकी विकास खण्ड के मुंडी मिलक हिसामपुर गांव में ग्राम प्रधान के पद पर उपचुनाव होना है।

अमरोहा में फांसी पर झूलता मिला विवाहिता का शव 

अमरोहा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर में फांसी पर लटका हुआ मिला। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।पुलिस ने इस संबंध में पति सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। घटना अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव वासीपुर की है। यहां पर अमन पुत्र बलबीर सिंह का परिवार रहता है। बताते हैं कि बीती रात उसकी पत्नी आरती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता का शव घर में ही फांसी के फंदे पर लटका मिला।

तिगरी नहीं आएंगे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा 

अमरोहा में गढ़मुक्तेश्वर से तिगरी की ओर जल यात्रा करके सभा को संबोधित करने व आरती में हिस्सा लेने संबंधी उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का कार्यक्रम निरस्त हो गया है। इसकी पुष्टि करते हुए जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने बताया की बृजघाट में कार्यक्रम के बाद नाव द्वारा कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, परिवहन मंत्री अशोक कटारिया व प्रभारी मंत्री विजय कश्यप तिगरी पहुंचेंगे। कैबि‍नेेट मंत्री श्री चौहान एवं श्री कश्‍यप यहां गंगा यात्रा कार्यक्रम में ह‍िस्‍सा लेंगे। कार्यकर्ताओं को स्‍वागत सभा में संबोधित भी करेंगे।

कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी जिला पंचायत चुनाव 

मुरादाबाद में कांग्रेस ने जिला पंचायत चुनाव अपने दम पर लडऩे का ऐलान कर दिया है। पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी गजराज सिंह को 32 दावेदारों ने आवेदन सौंपे दिए। जिला पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रभारी श्री सिंह ने जिला पंचायत के वार्ड सदस्य का चुनाव लडऩे के इच्छ़ुक सदस्यों से बात की। लोगों से क्षेत्र का चुनावी समीकरण समझा और जिला पंचायत चुनाव में पार्टी की ताकत दिखाने के टिप्स दिए। तेईस वार्ड के बत्तीस दावेदारों ने प्रभारी को आवेदन पत्र सौंपे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.