सम्भल में बच्चा चोरी के शक में दो भाइयों को पीटा, हालत गंभीर

 जनपद  सम्भल के चन्दौसी में कोतवाली क्षेत्र में अपने भतीजे की दवाई लेने आ रहे दो भाइयों को लोगों ने पकड़ लिया। बच्चा चोरी करने के शक में लोगों ने दोनों की धुनाई करनी शुरू कर दी। लोग दोनों भाइयों को जंगल में ले गए। हर किसी ने उन्हें पीटा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकार कर  दोनों भाइयों को छुड़ाया। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। गंभीर हालत में दोनों भाइयों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। 

 गजरौला में संजीवनी में नर्सिंग के विद्यार्थियों का दूसरे दिन भी हंगामा

अमरोहा जनपद के गजरौला के संजीवनी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट में मंगलवार को भो एएनएम जीएनएम के छात्र छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर गड़बड़झाला करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस से भी विद्यार्थियों की तीखी नोकझोंक हुई। इस दौरान कालेज परिसर के कुछ गमले भी टूट गए। कॉलेज के विद्यार्थियों का कहना है कि सभी यूनिवर्सिटी हो में परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं।

 जयाप्रदा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पूर्व मंत्री के बेटे ने दर्ज कराए 

 रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर सांसद डॉ. एस.टी. हसन द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में थाना कटघर के इंस्पेक्टर ने विवेचना शुरू कर दी  है। मंगलवार को पूर्व मंत्री निसार अहमद के बेटे मुस्तफा हुसैन ने थाना कटघर पहुंचकर बयान दर्ज कराये।

एक साल तक गांव न आने की शर्त पर दो प्रेमियों को मिली निकाह की इजाजत

मुरादाबाद के भोजपुर में पंचायत ने प्रेमी युगल की जिद पर सशर्त फैसला सुनाया कि दोनों लोग विवाह तो कर लो लेकिन, साल भर तक गांव में नहीं आओगे। पंचायत का अजीबोगरीब फैसला सुनकर प्रेमी युगल रोता-बिलखता चला गया। मामला भोजपुर के गांव गजरौला सैद का है। 

सावधान, ये साफ्टवेयर हैक कर लेगा आपका डाटा, इस तरह बरतें सावधानी

 रैंसमवेयर एक ऐसा हैकिंग साफ्टवेयर है जिसके नाम से शायद ही कोई अनभिज्ञ हो। इस ग्लोबल साइबर अटैक से पूरी दुनिया हलकान रही। अब एक बार फिर इस हैकिंग सॉफ्टवेयर ने हरकत तेज कर दी है। ऐसे में सावधान रहने की जरूरत है। आपकी छोटी सी चूक से आपका डाटा हैक हो सकता है। 

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप