भाजपा में अध्यक्ष पद के लिए मारामारी, महानगर अध्यक्ष पद के लिए 11 और जिलाध्यक्ष के लिए 13 ने कराया नामांकन

 भाजपा में अध्यक्ष पद के लिए मारामारी है। महानगर अध्यक्ष पद के लिए 11 और जिलाध्यक्ष के लिए 13 ने नामांकन कराया। बुद्धि विहार स्थित भाजपा कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए बुधवार सुबह से नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। 12 लोगों ने पर्चा लिया, इसमें 11 लोगों ने पर्चा दाखिल किया है। पर्चा दाखिल करने वालों में दीपक गोयल, राजू कालरा, डिंपल सिंह, मुकेश भारद्वाज, राहुल शर्मा, दिनेश ठाकुर, मुन्ना लाल कश्यप, कमल गुलाटी, हीरा भारती, धर्मेंद्र नाथ मिश्रा रहे।

 गुंडागर्दी देखिए, मुरादाबाद में विश्वविद्यालय की बस रोक कर छात्र को उतारा और किया चाकू से हमला

स्कूल की बस को रोककर कुछ युवकों ने एक छात्र को नीचे उतारा और मारपीट करने के साथ चाकू घोंपकर घायल कर दिया। पीडि़त की तहरीर के आधार पर चार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। अभी तक कोई हमलावर हाथ नहीं आया है। वहीं इस घटना से छात्र- छात्राओं में दहशत का माहौल है।

सीओ को गोली मारने की धमकी देने वाला दारोगा आइजी ने किया निलंबित

 सीओ को गोली मारने की धमकी देने वाले दारोगा सचिन दयाल को आइजी रमित शर्मा ने निलंबित कर दिया। वहीं इसकी जांच राजपत्रित अधिकारी को सौंपी है। पुलिस लाइन में तैनात दारोगा सचिन दयाल की कार और सीओ की बाइक टकराने को लेकर सोमवार से विवाद चल रहा है। सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा था। इस बीच डा. भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी के क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार सिंह एसएसपी से मिले। उनको सौंपे पत्र में दारोगा पर कई गंभीर आरोप लगाए। कहा दारोगा ने उन्हें गोली मारने तक की धमकी दी थी।

 सांसद आजम खां, विधायक बेटे अब्दुल्ला और विधायक पत्नी तजीन के खिलाफ अदालत ने जारी किए गैर जमानती वारंट

 दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में तारीख पर हाजिर नहीं होने पर अदालत ने सपा सांसद आजम खां, उनकी पत्नी विधायक तजीन फात्मा और बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने सांसद, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा कराया था। उनका आरोप था कि सांसद और उनकी पत्नी ने अपने बेटे अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण पत्र अनुचित लाभ लेने के लिए बनवाए हैं। इनमें एक प्रमाण पत्र रामपुर नगर पालिका द्वारा और दूसरा लखनऊ से बनवाया गया है। इस मामले में जांच कर पुलिस ने तीनों के खिलाफ अदालत में चार्जशीट लगा दी थी।

नहीं हो पाई प्रेमिका से शादी, युवती की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दी

 प्रेमिका की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों ने युवती के घर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।प्रेम प्रसंग में नाकामयाब होने पर आत्महत्या करने का यह मामला महानगर के नागफनी थाना क्षेत्र के बंगला गांव का है। फांसी लगाकर जान देने वाले युवक का नाम अभिषेक है। वह वाल्मीकि बस्ती बिजली घर नागफनी का रहने वाला था।

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप