मुरादाबाद। Top Moradabad News of the day 2 july 2019, शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में 

पत्नी को तीन तलाक देकर चचेरे भाई से कराया हलाला

 मोदी सरकार की तीन तलाक पर कानून बनाकर अंकुश लगाने की कोशिशों के बाद भी मुरादाबाद के एक गांव में एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। टेलर पति ने पत्नी का मां से विवाद होने पर उसे एक साथ तीन तलाक दे दिया था। महिला के इद्दत पर बैठने के दौरान उसने साली से निकाह कर लिया। अब टेलर ने पहली पत्नी के साथ फिर से घर बसाने के लिए चचेरे भाई से हलाला कराया है। 

जायरा वसीम का फैसला सही, गुनाह है जिस्म की नुमाइश : सांसद 

मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ.एसटी हसन अपने बयानों को लेकर इन दिनों चर्चा में है। उनके बयानों पर रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहीं फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा इतनी नाराज हैं कि उन्होंने मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। वहीं डॉ.एसटी हसन अपने बयान पर काबिज हैं। उन्होंने कहा कि तवायफ शब्द से किसी को बुरा नहीं मानना चाहिए। वह भी कलाकार होती हैं। 

ब्रजघाट गंगा में स्नान के दौरान हापुड़ का बालक डूबा, मौत

ब्रजघाट स्थित गंगा में अमावस्या के स्नान के दौरान परिजनों संग  स्नान कर रहे  किशोर की  डूबने से मौत हो गई। उसका शव बरामद होते ही घाट पर खलबली मच गई। परिजन बेटे की लाश को बिना पोस्‍टमार्टम कराए अपने घर ले गए।  

 रात में कमरे में  सोया था युवक, सुबह फंदे से लटकती मिली लाश

 बिलारी थाना क्षेत्र के अहलादपुर खेम उर्फ रायपुर गांव में 22 वर्षीय एक युवक का शव फंदे से लटका मिला। परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक के पिता की ओर से थाने में तहरीर दी गई है।

 बच्चों ने फटाफट दिए जवाब तो जयाप्रदा ने उनको लगा लिया गले

 फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा शिक्षक की भूमिका में नजर आईं। उन्होंने कक्षा में पहुंच कर न सिर्फ बच्चों से सीधा संवाद किया, बल्कि एक शिक्षक की तरह उन्हें पढ़ाया भी। साथ ही उनके पूर्व ज्ञान को परखा। इस दौरान उन्होंने बच्चों को आगे बढऩे के लिए अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया। 

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप