Move to Jagran APP

Top Moradabad News of the day 19 July 2019, मुरादाबाद की टॉप फाइव खबरें, एक नजर में

शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 05:54 PM (IST)
Top Moradabad News of the day 19 July 2019, मुरादाबाद की टॉप फाइव खबरें, एक नजर में
Top Moradabad News of the day 19 July 2019, मुरादाबाद की टॉप फाइव खबरें, एक नजर में

मुरादाबाद। Top Moradabad News of the day 19 July 2019, शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में 

loksabha election banner

किसानों की जमीन कब्जाने में सांसद आजम खां पर 10 और मुकदमे दर्ज

जमीनों पर कब्जे के आरोप में फंसे सांसद आजम खां के खिलाफ मुकदमे दर्ज होने का सिलसिला जारी है। अब फिर अजीमनगर पुलिस ने 10 किसानों की शिकायत पर आजम खां के खिलाफ अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। इससे पहले 12 किसानों के मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। अब तक 22 किसानों की ओर से आजम खां के खिलाफ भूमि कब्जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है। ये सभी मुकदमे आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी के पास के गांव आलियागंज के किसानों ने कराए हैं।

मुरादाबाद में कार में फंसकर कांस्टेबल की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

देर रात सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत हो गई। पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बिलारी कोतवाली में तैनात 34 वर्षीय चंद्रशेखर वर्ष 2006 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था। वह जनपद बदायूं के थाना बिसौली के गांव खजुरिया का रहने वाला था। कुछ दिन पहले ही वह कुंदरकी थाने से स्थानांतरित होकर बिलारी कोतवाली आया था। यहां पर वह मुंशी के रूप में कार्य कर रहा था। बताते हैं कि वह रात वैगनआर कार से मुरादाबाद रोड पर तेवरखास गांव के पास जा रहा था तभी अज्ञात वाहन से बचाने के चक्कर में उसकी कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

  लो कर लो बात, पीएम आवास के 42 लाभार्थियों को धनराशि जारी पर खाता खाली

प्रधानमंत्री आवास के पात्र 42 लाभार्थियों के खाते में पैसा नहीं पहुंचा है। ग्राम्य विकास विभाग ने पैसा तो भेज दिया है लेकिन, पात्र लाभार्थियों के खाते में पैसा पहुंचा ही नहीं है। जिससे पात्र प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित हैं।वर्ष 2017-18 के आठ पात्रों का पैसा दूसरे जिले में ट्रांसफर हो गया है। 25 पात्र ऐसे हैं जिनके खाते में पैसा तो ट्रांसफर हुआ है लेकिन, उनके खातों तक नहीं पहुंचा।

 किन्नर ने नशा देकर युवक के साथ की ऐसी हरकत, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अगवानपुर में किन्नर ने अपने चेलों की मदद से नशा देकर एक युवक का गुप्तांग काट लिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन की है। थाना सिविल लाइंस इलाके के नगर पंचायत अगवानपुर के मुहल्ला सैफियान निवासी बिलाल (25) पुत्र अली रजा का मुहल्ला धीमरवाला निवासी किन्नर मनोज कुमार उर्फ पायल के पास काफी समय से आना जाना था। कुछ दिन से परिवार वालों के समझाने पर बिलाल पायल के पास नहीं जा रहा था। चाचा मुहम्मद रजा ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे पायल ने उसके भतीजे बिलाल को अपने घर बुलाया। 

 सलाखों में सुराग खोजने पहुंची एसटीएफ और एसओजी

जेल में चलती वैन में सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले बंदियों ने फिल्मी अंदाज में इस घटना को अंजाम दिया। कभी जो सीन फिल्म में दिखते वो कुछ बंदियों ने हकीकत में देख लिए। बंदियों की आंखों के सामने बार-बार उसी हादसे की तस्वीर सामने आ रही है। जिला कारागार में एसटीएफ की टीम पहुंची। इस टीम के सभी सदस्यों से कारागार में देर रात पहुंचे सम्भल के बंदियों से एक-एक करके पूछताछ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.