मुरादाबाद, जेएनएन। Top Moradabad News of the day 17 June 2019, शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में

आजम खां ने कहा-प्रधानमंत्री कहें तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद आजम खां ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन पर शब्दों के जरिए हमला बोला, कहा कि रामपुर में मतदान से एक दिन पहले पुलिस ने आतंकी हमला किया था। लोगों को बुरी तरह मारापीटा और दुकानों में लूटपाट की। यह सब कराने की क्या जरूरत थी। प्रधानमंत्री हम से कहें तो इस्तीफा दे देंगे।

 दुष्कर्म में फैसला कराने के लिए पैसे के लेनदेन का ऑडियो वायरल

 दुष्कर्म के मामले में फैसला कराने के बाद आरोपित के परिजनों से पैसे के लेनदेन को लेकर अमरोहा जनपद की नन्हेड़ा चौकी प्रभारी की एक आडियो क्लिप वायरल हुई है। मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आने के बाद जांच शुरू हो गई है। बीते माह देहात थाना की नन्हेड़ा चौकी क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप युवक पर लगा था। चर्चा थी कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपित का भाई फौजी है। इसी मामले में समझौता कराया जा रहा था।

गंगा में डूब गई थी किशोरी, किसी ने जान बचाई तो साधुओं ने बना लिया बंधक

सम्‍भल जिले की कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के एक गांव से 14 जून को श्रीमद्भागवत कथा की कलश यात्रा राजघाट गंगा तक पहुंची थी, जिसमें शामिल एक किशोरी गंगा में स्नान करते समय डूब गई। दो दिन तक तलाशने के बाद रविवार को उसके परिजन गंगा बैराज नरौरा पर उसके शव के पानी में उतराने का इंतजार कर रहे थे, तभी डूबी किशोरी का फोन परिजनों के पास आया। किशोरी ने बताया कि गंगा में डूबने के बाद उसे जब होश आया तो आश्रम में पाया, दो लोगों ने मुंह पर कपड़ा लगाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद मंदिर की कुटिया पर ले गए, जहां पर उसे बांध कर रखा गया।

  झगड़े के बाद पांच बच्चों के पिता ने पत्नी को दिया तीन तलाक

 रामपुर जिले के बैरमपुर गांव के इमामुद्दीन के पांच बच्चे हैं। इनमें दो बेटी और तीन बेटे हैं। रविवार शाम इमामुद्दीन का अपनी पत्नी शहगुप्ता से घरेलू खर्च को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि पति ने पत्नी को पीट दिया। इससे नाराज होकर से शहगुप्ता भी थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करा दी। थाने से रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद शहगुप्ता फिर घर पहुंची तो इमामुद्दीन गुस्से में आग बबूला हो गया और रात में उसने शहगुप्ता को तीन तलाक दे दिया।

नए पुलिस कप्तान ने संभाला चार्ज, नई पारी के साथ नई चुनौतियों का करना होगा सामना

नए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने रविवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। वह आगरा से तबादला होकर मुरादाबाद आए हैं। नवागत एसएसपी ने बताया कि मुरादाबाद में ट्रैफिक सिस्टम को पटरी पर लाने के लिए सोमवार से ही काम होगा। इसमें शहर के लोगों को भी सहयोग करना पड़ेगा। अपराध के पुराने मामलों का खुलासा करने के लिए टीमों को लगाया जाएगा। महिला अपराध पर अंकुश लगाने पर पुलिस काम करेगी। अगले महीने स्कूल खुलने हैं, अत: स्कूल के आसपास छुïट्टी और खुलने के समय पुलिस की उपलब्धता हर रहेगी ताकि किसी शोहदे की छात्राओं से अभद्रता करने की हिम्मत न हो सके। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप