Move to Jagran APP

Top Moradabad News of the day 16 June 2019, तेज़ रफ़्तार कार की टक्कर से उत्‍तराखंड के व्‍यक्ति समेत दो की मौत,पुलिस की दहशत से चली गई नगर पालिका कर्मचारी की जान, जिलेभर में सपाइयों के घरों पर 20 जून को लहराएंगे काले झंडे, खेत से गांव की ओर जा रही थी महिला, वाहन ने ले ली जान, एमडीए को 45.55 करोड़ का नुकसान, कमिश्नर नाराज, जांच के आदेश

मुरादाबाद की टॉप फाइव खबरें

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 04:57 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 04:57 PM (IST)
Top Moradabad News of the day 16 June 2019,  तेज़ रफ़्तार कार की टक्कर से उत्‍तराखंड के व्‍यक्ति समेत दो की मौत,पुलिस की दहशत से चली गई नगर पालिका कर्मचारी की जान,	जिलेभर में सपाइयों के घरों पर 20 जून को लहराएंगे काले झंडे, खेत से गांव की ओर जा रही थी महिला, वाहन ने ले ली जान, एमडीए को 45.55 करोड़ का नुकसान, कमिश्नर नाराज, जांच के आदेश
Top Moradabad News of the day 16 June 2019, तेज़ रफ़्तार कार की टक्कर से उत्‍तराखंड के व्‍यक्ति समेत दो की मौत,पुलिस की दहशत से चली गई नगर पालिका कर्मचारी की जान, जिलेभर में सपाइयों के घरों पर 20 जून को लहराएंगे काले झंडे, खेत से गांव की ओर जा रही थी महिला, वाहन ने ले ली जान, एमडीए को 45.55 करोड़ का नुकसान, कमिश्नर नाराज, जांच के आदेश

मुरादाबाद, जेएनएन: Top Moradabad News of the day 16 June 2019 शाम पांच बजे तक मुरादाबाद की टॉप फाइव खबरों पर एक नजर 

prime article banner

तेज़ रफ़्तार कार की टक्कर से उत्‍तराखंड के व्‍यक्ति समेत दो की मौत

रविवार की सुबह भोजपुर थाना क्षेत्र मेंं सिदावली खास गांव के पास बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ने पहले तो बाइक को टक्कर मारी,और उसके बाद सड़क किनारे खड़े युवक जो रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार गुरजीत सिंह निवासी उधमसिंह नगर व सड़क किनारे खड़े याकूब निवासी ककड़खेड़ा डिलारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर भोजपुर थाना पुलिस पहुच गई, लेकिन जबतक हादसे को अंजाम देने वाला आरोपित चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस की दहशत से चली गई नगर पालिका कर्मचारी की जान

बिलारी निवासी नन्हें (42) पुत्र मोहम्मद दीन है। नन्हें नगर पालिका में संविदा कर्मचारी के रूप में इलेक्ट्रिशियन था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि चोरी के शक़ में पुलिस नन्‍हें का उत्पीड़न कर रही थी और एक महीने से बार-बार बुलाकर पूछताछ के नाम पर शोषण कर रही थी। यह डकैती एक कारोबारी के यहां पर हुई थी। परिजनों का आरोप है कि बार-बार की पूछताछ से तंग नन्‍हें तनाव में था। पुलिस ने उसे दोबारा बुलाया। उसकी दहशत में ही नन्‍हे को दिल का दौरा पड गया और उसकी जान चली गई। 

 एमडीए को 45.55 करोड़ का नुकसान, कमिश्नर नाराज, जांच के आदेश

नगर के विकास कार्यों को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण नई उड़ान देने की तैयारी में है। कुल 984.73 करोड़ रुपये के बजट को स्वीकृति मिली। बोर्ड बैठक में कुल दस प्रस्ताव रखे गए थे, जिसमें आठ प्रस्तावों को बोर्ड से स्वीकृति मिल गई, जबकि दो प्रस्तावों पर आपत्ति जताए जाने के बाद अगली बैठक के प्रस्तावित कर दिया गया।  

जिलेभर में सपाइयों के घरों पर 20 जून को लहराएंगे काले झंडे

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद आजम खां ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रशासन ने जुल्म ज्यादतियों की हदें पार कर दीं, इसके विरोध में 20 जून को जिलेभर में काला दिवस मनाया जाएगा। उन्होंने तमाम सपाइयों से अपने-अपने घरों पर काले झंडे लगाने को कहा। आजम खां ने सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस प्रशासन ने लोगों को बुरी तरह मारा-पीटा, महिलाओं के साथ भी मारपीट की। किले के जलसे के दौरान भी दंगा कराने की साजिश की। 

खेत से गांव की ओर जा रही थी महिला, वाहन ने ले ली जान, 

 जुनावई गुन्नौर थाना क्षेत्र के जुनावई नरोरा लिंक मार्ग रविवार की सुबह खेत से गांव की ओर जा रही हिमांचल गांव की प्रेमवती उम्र 60 वर्ष पत्नी भूरे को लिंक मार्ग पर पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल गई। परिजन उपचार के लिए सीएससी लेकर आए। यहांं पर चिकित्सकों ने उसे  मृत घोषित कर दिया।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.