Move to Jagran APP

Top Moradabad News of the day 15 january 2019, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 04:55 PM (IST)
Top Moradabad News of the day 15 january 2019, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में
Top Moradabad News of the day 15 january 2019, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

अमरोहा के सदर विधायक महबूब अली की रैली को पुलिस की अनुमति का इंतजार 

loksabha election banner

 सीएए के विरोध में रैली निकाले जाने की घोषणा के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली को पुलिस की अनुमति का इंतजार है। उनके आवेदन पर अमरोहा उपजिलाधिकारी सदर ने अपर पुलिस अधीक्षक से आख्या देने के लिए प्रार्थना पत्र को उन्हें प्रेषित किया है। मंगलवार शाम तक पुलिस ने इस संबंध में अपनी रिपोर्ट नही लगाई थी। 

अमरोहा में आयुष्मान योजना के 36 लाभार्थी जांच में मिले फर्जी 

आयुष्मान योजना के तहत लाभार्थियों के चयन में भी घपलेबाजी सामने आ रही है। अन्य जिलों में रहने वाले 36 लोगों का इस योजना में चयन कर उनके गोल्डन कार्ड बनवा दिए गए। पिछले दिनों शासनस्तर पर यह मामला पकड़ में आया तो हड़कंप मच गया। सीएमओ को सूची भेजकर जांच के निर्देश दिए गए। इन लाभार्थियों के सत्यापन में फर्जीवाड़े का पर्दाफाश हो गया। अब गोल्डन कार्डों को निरस्त कर शासन को रिपोर्ट भेजी है। 

 पिता की गोद ली बेटी से बेटे ने किया दुष्कर्म, शिकायत पर मुकदमा दर्ज 

रामपुर गंज कोतवाली क्षेत्र में युवक ने अपनी ही दत्तकबहन के साथ निकाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया। बाद में निकाह से मुकर गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।पीडि़ता मूल रूप से मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र की रहने वाली है। वर्ष 2002 में उसे गंज कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले में रहने वाले शख्स ने गोद लिया था, तब उसकी उम्र सात साल थी। उनका बेटा दुबई में नौकरी करता था। 

रामगंगा की सफाई से हमें क्या मतलब, मुरादाबाद में चर्चित है इनका नौकरी करने का तरीका 

गंगा मइया हों या कोई और। हमसे क्या लेना-देना। जिस नदी को साफ करना है, उसे तो पैसा मिलता है। हमने तो गंगा दशहरा मनाया। लोगों को बुलाया और नदी की सफाई को लेकर शपथ दिलाई। नगर निगम जाने और डीजीसी(जिला गंगा कमेटी)के अफसर। बिहारी बाबू भी उस कमेटी के सदस्य हैं। अगर गांव में बाघ या तेंदुआ आ जाएं तब भी इनके चेहरे पर शिकन नहीं दिखती है। 

मेकअप की दुनिया में छा रहीं मुरादाबाद की अनुरति शिवानंद, फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोड़कर ने किया 

मुरादाबाद महानगर की अनुरति शिवानंद को दिल्ली में आयोजित द इंडियन ग्लोरी अवार्ड के तहत यंगेस्ट मेकअप आर्टिस्ट के खिताब से फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोड़कर ने नवाजा।सीएल गुप्ता वल्र्ड स्कूल में कक्षा ग्यारह की छात्रा अनुरति को फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोड़कर ने सम्मानित किया। समारोह में मेकअप इंडस्ट्री से जुड़ीं मीनाक्षी दत्त, चांदनी सिंह और गोमित चोपड़ा सहित अन्य लोगों को उल्लेखनीय योगदान के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.