शाहजहांपुर के बदमाशों ने की थी टाइल्स शोरूम में डकैती, चार गिरफ्तार 

मुरादाबाद में काशीपुर रोड पर शाहजहांपुर के बदमाशों ने टाइल्स शोरूम में डकैती की थी। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करके घटना का पर्दाफाश कर दिया। पूछताछ में बदमाशों ने सर्राफ के शोरूम मेें चोरी की घटना में शामिल होना भी स्वीकार किया है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि डकैती का पर्दाफाश करने को पुलिस की कई टीमें लगी थीं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टीमें बदमाशों को तलाश करती हुईं शाहजहांपुर के निगोही क्षेत्र पहुंचीं। यहां लोगों ने बदमाशों की पहचान कर ली। 

मुरादाबाद में हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को इंटरनेशनल कॉल से जान से मारने की धमकी

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी और फिर विश्व हिंदू महासभा के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के बाद हिंदूवादी नेताओं को धमकी भी मिल रही है। पीतलनगरी मुरादाबाद में हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रांशु जोशी को जान से मारने की धमकी मिली है। मुरादाबाद के थाना मझोला के लाइनपार निवासी हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रांशु जोशी ने जान को खतरा बताते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी को पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

गोवंशीय पशु बरामद, एक मांस कारोबारी गिरफ्तार 

अमरोहा में डिडौली कोतवाली पुलिस ने गोवंशीय पशु को कार में डालकर वध के लिए ले जा रहे एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो कारोबारी मौके से फरार हो गए। तीनों के खिलाफ पशु क्रूरता एवं गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि ढकिया चमन में चक सूरजपुर मार्ग पर तीन लोग दो गोवंशीय पशुओं को वध के लिए कार में डालकर ले जा रहे हैं। एसआई सोहनपाल सिंह पुंडीर व सिपाही शिवांग यादव, पंकज कुमार को साथ लेकर ढकिया चमन पहुंच गए।

हिंदू बनकर की शादी, खुला राज तो बोला तीन तलाक 

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस के मोरा की मिलक गांव के युवक ने मजहब छिपाकर शिक्षिका से शादी कर ली। पोल खुलने पर आरोपित ने शिक्षिका से मारपीट की फिर तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। पीडि़ता की गुहार पर एसएसपी ने मामले की जांच थाना नागफनी को सौैंपी है। थाना नागफनी क्षेत्र की एक युवती सिविल लाइंस में ट्यूशन पढ़ाने जाती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात युवक से हो गई। दोनों में बात बढ़ी और मुलाकात भी। युवक ने खुद को राज विश्नोई बताकर हरिद्वार के मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वह शिक्षिका संग रामपुर के बिलासपुर की सुभाषनगर डिबडिबा कॉलोनी में रहने लगा।

टाटा मैजिक की टक्कर से छात्रा की मौत, परिवार में मचा कोहराम

सम्भल के हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव में टाटा मैजिक बैक करते समय पीछे खेल रही कक्षा एक की छात्रा को टक्कर लग गई। टक्कर लगने से छात्रा मैजिक के नीचे आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन छात्रा को सम्भल के निजी चिकित्सक के यहां लेकर गए जहां डॉक्टर ने देखकर छात्रा को मृत घोषित कर दिया। थाना हयातनगर क्षेत्र के बवैना गांव निवासी राजवीर गांव के ही बिजेंद्र पुत्र चिरंजी पाल की टाटा मैजिक से अपने परिवार के साथ सोमवार को गजरौला शादी समारोह में गया था। शादी समारोह से बवैना मंगलवार की सुबह परिवार के साथ वापस आ गया। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस