Move to Jagran APP

अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को जेल, मुरादाबाद में दो चोरियों का पर्दाफाश

Interstate thief gang बुद्धि विहार में दिनदहाड़े हुई दो चोरियों का पर्दाफाश। मेरठ के रसूलपुर औरंगाबाद गांव का है सरगना इमरान।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 08:30 AM (IST)
अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को जेल, मुरादाबाद में दो चोरियों का पर्दाफाश
अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को जेल, मुरादाबाद में दो चोरियों का पर्दाफाश

मुरादाबाद। बुद्धि विहार में दिन दहाड़े चोरियां करने वाले एनसीआर के मेरठ और गौतमबुद्धनगर जिले के रहने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भिजवा दिया।

loksabha election banner

थाना मझोला क्षेत्र के बुद्धि विहार सेक्टर- सी निवासी डॉक्टर नौशेंद्र ङ्क्षसह और सेक्टर 10 निवासी बैंकककर्मी पवन कुमार ङ्क्षसह के घर चोरी करने वाले गिरोह का एसओजी और मझोला पुलिस ने पर्दाफाश किया है। रविवार को एसपी सिटी अमित कुमार आनंद और अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने मझोला थाने में पत्रकारों को बताया कि मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी इमरान सैफी, उसी गांव के उसके दोस्त जावेद सैफी और गौतमबुद्धनगर सेक्टर 49 निवासी नरेंद्र उर्फ रोहित को गिरफ्तार किया गया है जबकि चौथे साथी शहजाद उर्फ आजाद की तलाश की जा रही है। आरोपितों के पास दो लाख 42 हजार की नकदी, स्विफ्ट कार, बैंककर्मी के घर से चोरी की एलईडी टीवी, 9 चांदी के सिक्के, गहने बरामद किए गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि पूछताछ में इमरान ने बताया कि मंगलवार को बुद्धि विहार में चोरी करने से एक दिन पहले सोमवार को हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में 3.29 लाख की चोरी की थी। आरोपित इमरान ने गांव के ही बशीर और शहनवाज संग 2015 में छत्तीसगढ़ के रायपुर में 72 लाख रुपये की चोरी की थी। यह गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी वारदात कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि एसओजी प्रभारी अजयपाल ङ्क्षसह, एसआइ जितेंद्र कुमार, इश्तियाक हुसैन, आलोक कुमार, दीपक कुमार, जोगेंद्र ङ्क्षसह, लाइनपार चौकी प्रभारी विनोद कुमार आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.