Move to Jagran APP

बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया तीन मौलाना को

मुरादाबाद : भोजपुर थाना क्षेत्र के पीपलसाना में तीन मौलाना को बंधक बनाकर पीट दिया गया। साथ ह

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 11:07 AM (IST)
बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया तीन मौलाना को
बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया तीन मौलाना को

मुरादाबाद : भोजपुर थाना क्षेत्र के पीपलसाना में तीन मौलाना को बंधक बनाकर पीट दिया गया। साथ ही इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड करके वायरल कर दिया।

loksabha election banner

फेसबुक पर कमेंट करते हुए लोगों ने तीनों मौलाना को पहचान कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने भोजपुर थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

थाना डिलारी के गांव रहटा माफी में स्थित मदरसा दारूल उलूम नईमिया गुलशने रजा के तीन मौलाना 10 मई को मध्य प्रदेश में मदरसे के लिए चंदा एकत्र करने गए थे। इन लोगों ने भोजपुर के गांव पीपलसाना निवासी अनीस की कार 15 सौ रुपये प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर ली थी। तीन जून की सुबह चार बजे चालक अनीस तीनों मौलाना को छोड़कर कार लेकर गांव लौट आया। बाद में तीनों मौलाना बस से लौटे। कार में मदरसे के चंदे के एक लाख 61 हजार नकद, रसीद बुकें, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, कपडे़ और अन्य सामान रखा था। पांच जून को मौलाना लईक, हाफिज असगर अली, हाफिज गुफरान निवासी ढकिया गांव पीपलसाना में अनीस के घर सामान लेने पहुंचे। इस पर अनीस ने हल्ला मचा दिया कि तीनों फ्रॉड हैं, जो मदरसे के नाम पर चंदा वसूल कर अपने घर का खर्च चलाते हैं। अनीस की बातों में आकर ग्रामीणों ने तीनों को बंधक बना लिया। उसके बाद गांव के ही नदीम की आनाज की आढ़त पर ले गए। नदीम एवं उसके साथियों ने तीनों मौलाना को पीटा। इसके बाद अनीस तीनों को अपनी कार में बैठाकर भोजपुर से एक किमी आगे डिलारी जाने वाली बस में बिठाकर चला गया। हमलावरों ने पिटाई की वीडियो भी बना लिया था, जिसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। वीडियो अपलोड होने के बाद लईक की ओर से थाने में पीपलसाना निवासी रईस, अनीस एवं नदीम आढ़ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसओ अजयवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

.....


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.