Move to Jagran APP

पार्किंग में खड़ी तीन कारें जलीं, मकान में सामान जलकर राख Moradabad News

रामपुर जिले के थाना गंज क्षेत्र में खाली प्लाट में खड़ी तीन कारें पूरी तरह जल गईं मुरादाबाद शहर में मकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई इसमें करीब एक लाख का नुकसान हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 01:19 PM (IST)
पार्किंग में खड़ी तीन कारें जलीं, मकान में सामान जलकर राख  Moradabad News
पार्किंग में खड़ी तीन कारें जलीं, मकान में सामान जलकर राख Moradabad News

मुरादाबाद। रामपुर जिले के थाना गंज क्षेत्र में रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि खाली प्लाट में खड़ी गाडिय़ों में रहस्यमय तरीके से आग लग गई, जिसमें तीन कारें पूरी तरह जल गईं, जबकि दो कारों को लोगों ने धक्का देकर वहां से निकाल लिया।

loksabha election banner

घटना मुहल्ला झूले वाली इमली की है। यहां साबिर खां पान वालों के मकान के सामने खाली प्लाट है, जिसमें मुहल्ले के लोग अपनी कारें खड़ी करते हैं। रविवार और सोमवार की मध्य रात्रि लगभग 12.15 बजे अचानक कारों में आग लग गई। मुहल्ले के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और अपनी गाडिय़ों को बचाने में लग गए। फायर ब्रिगेड के आने तक इनोवा और स्विफ्ट समेत तीन गाडिय़ां पूरी तरह जल चुकी थीं। दो कारों को लोगो ने किसी तरह धक्के देकर बाहर निकाल लिया। मुहल्ले के लोगो का कहना था कि फायर स्टेशन करीब होने के बावजूद गाडिय़ां देर से आईं। यदि जल्दी आती तो बाकी गाडिय़ां भी बच जातीं। अग्निशमन अधिकारी मतलूब हुसैन ने बताया कि आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। इसकी जांच की जा रही है।

मकान में शार्ट सर्किट से लगी आग

मुरादाबाद शहर के मुहल्ला नवीन नगर में रहने वाले सुभाष चंद्र के मकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई जिसमें एक कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। इसमें करीब एक लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। परिवार वालों का कहना है कि आग लगने के बाद दमकल को फोन किया गया लेकिन कर्मचारियों ने फोन नहीं उठाया। अगर फोन उठा लेते और समय पर आकर आग बुझाते तो इतना नुकसान नहीं होता।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.