Move to Jagran APP

ACCIDENT : पैदल घर जा रहा था ग्रामीण, कार ने मारी टक्कर तो चली गई जान Rampur News

सर्दी में लगातार हादसे हो रहे हैं इसमें रोजाना किसी न किसी की जान जा रही है। सड़क पर जरा सी लापरवाही भारी पड़ जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 12:24 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 12:24 PM (IST)
ACCIDENT :  पैदल घर जा रहा था ग्रामीण, कार ने मारी टक्कर तो चली गई जान  Rampur News
ACCIDENT : पैदल घर जा रहा था ग्रामीण, कार ने मारी टक्कर तो चली गई जान Rampur News

रामपुर। जिले के बिलासपुर में गांव कोठा जागीर में कार चालक ने पैदल जा रहे ग्रामीण को टक्कर मार दी। आनन-फानन में ग्रामीण को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

prime article banner

गांव भंवरका निवासी 45 वर्षीय नौबत सिंह शुक्रवार की रात गांव कोठा जागीर में अपने समधी राजेंद्र सिंह के यहां रिश्तेदारी में आया था। राजेंद्र सिंह के मुताबिक उनके समधी शुक्रवार की रात पैदल पैदल मेन रोड से घर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान चालक द्वारा लापरवाही से उनके समधी को टक्कर मारकर घायल कर दिया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल नौबत सिंह को उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई । बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है । उधर कोतवाल माधो सिंह बिष्ट के अनुसार इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.