Move to Jagran APP

छेड़छाड़ की शिकार युवती ने किया पंचायत का बह‍िष्‍कार, कहा-समझौता नहीं, कार्रवाई चाहिए

अक्‍सर गांवों में दुष्‍कर्म और छेड़छाड़ की घटना के बाद पंचायत बैठ जाती है। ऐसे में उत्‍पीड़न की शिकार महिलाओं और युवतियों को न्‍याय नहीं मिल पाता है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 03:00 PM (IST)
छेड़छाड़ की शिकार युवती ने किया पंचायत का बह‍िष्‍कार, कहा-समझौता नहीं, कार्रवाई चाहिए
छेड़छाड़ की शिकार युवती ने किया पंचायत का बह‍िष्‍कार, कहा-समझौता नहीं, कार्रवाई चाहिए

सम्‍भल, जेएनएन। चन्दौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र में घर में अकेली युवती को देख पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े तो युवक किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई। मामला दो समुदायों के बीच जुड़ा है। शनिवार को गांव पंचायत बैठ गई, लेकिन युवती पंचायत को छोड़ वापस घर चली आई और कहा मैं कार्रवाई करवाऊंगी।

loksabha election banner

एक गांव निवासी युवती शनिवार को सुबह घर पर अकेली थी। तभी पड़ोसी युवक वहां पर पहुुंच गया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। लोगों को आता देख युवक किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया। जब स्वजन घर लौटे तो उसने आपबीती बताई। इसके बाद मामले की तहरीर पुलिस को दी गई। उधर गांव में पंचायत के माध्यम से मामले को रफादफा करने का प्रयास शुरू कर दिया। युवती भी पंचायत में पहुंच गई। उसने कहा मैं पंचायत मामला रफादफा कराना नहीं चाहती हूं। उसके खिलाफ पुलिस ही कार्रवाई करेगी। यह बात कहने के बाद वह वापस गांव लौट आई। प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सैना ने बताया कि तहरीर मिल गई है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.