रामपुर, जेएनएन। जिले के मसवासी में दो चोटियां बांधकर कालेज न आने पर शिक्षिका ने दो छात्राओं की डंडे से जमकर पिटाई कर दी। दोनों छात्राएं बेहोश होकर गिर गईं। आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया। काफी देर बाद छात्राएं होश में आईं। घटना के बाद शिक्षिका कालेज से चली गई। कुछ देर बाद कालेज पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। 

यह है पूरा मामला 

मामला नगर के एक इंटर कालेज का है। बुधवार सुबह कालेज परिसर में प्रार्थना कराई गई। मुहल्ला भूबरा निवासी स्वाति सागर और बिजार खाता गांव निवासी मेहविश जहां दो चोटियां बांधकर नहीं आईं थीं। इस पर कालेज की शिक्षिका ने डंडे से दोनों छात्राओं की जमकर पिटाई कर दी। दोनों छात्राएं वहीं पर बेहोश होकर गिर गईं। आनन-फानन में दोनों छात्राओं को कमरे में ले जाकर लिटाया गया। कालेज में ही डॉक्टर को बुलाकर इलाज कराया। काफी देर बाद छात्राएं होश में आईं। मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो वे भी कालेज पहुंच गए। गुस्साए परिजनों ने कालेज में जमकर हंगामा किया। 

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई 

स्वार एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता का कहना है कि यदि छात्राओं के परिजन तहरीर देते हैं तो शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रधानाचार्य का कहना है कि शिक्षिका को घर भेज दिया गया है। परिजनों को भी समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है।  

चर्चाओं का बाजार गर्म 

शिक्षिका की इस हरकत की वजह से शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। अन्य छात्राओं के अभिभावक भी सहमे हुए हैं। उन्होंने मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। 

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस