मुरादाबाद, जेएनएन।  टाइल्‍स कारोबारी से लूटपाट की गुत्‍थी पुलिस सुलझा भी न पाई थी कि महानगर के  मझोला थाना क्षेत्र में बुधवार रात बदमाशों ने गला रेतकर एक चाय विक्रेता की हत्या कर दी। फरार होने से पहले उन्होंने दूकान में लूटपाट भी की। मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुई हत्या व लूटपाट की घटना की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

 दुकान पर ही सोए थे शौकत

महानगर के मझोला थाना क्षेत्र में एमडीए की आसरा कालोनी के रहने वाले 30 वर्षीय शौकत व पुत्र छुन्नू चाय विक्रेता थे। वह अपने छोटे भाई रहमत के साथ मुरादाबाद-आगरा हाइवे स्थित महानगर के आजाद नगर तिराहे पर चाय की दुकान चलाते थे। बुधवार की रात वह दुकान बंद कर वहीं सोए थे। गुरुवार सुबह करीब पांच बजे छोटा भाई रहमत दुकान पर शौकत के पास पहुंचा तो दुकान का नजारा देख चीख निकल गए। उसके बड़े भाई का खून से लथपथ शव प्लास्टिक की कुर्सी पर मिला।

मोबाइल व नकदी गायब

शौकत के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले। शौकत के दोनों मोबाइल व दुकान में रखे करीब चार हजार रुपये गायब थे। रहमत ने भाई की हत्या व लूट की जानकारी पड़ोसी दुकानदारों को दी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। एएसपी दीपक भूकर व इंस्पेक्टर मझोला राकेश सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के मुताबिक वारदात की जानकारी पड़ोसी दुकानदारों को भी नहीं लगी। मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस