Move to Jagran APP

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर चौकीदार के बेटे ने किया था दुष्कर्म Moradabad News

थाना मूंढापांडे के बूजपुर आशा गांव के चौकीदार के बेटे मोहित कुमार वाल्मीकि ने ही धर्मशाला में नशीला पेयजल पदार्थ पिलाकर बुलंदशहर से आई किशोरी से दुष्कर्म किया था ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 02:09 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 09:11 AM (IST)
कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर चौकीदार के बेटे ने किया था दुष्कर्म  Moradabad News
कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर चौकीदार के बेटे ने किया था दुष्कर्म Moradabad News

मुरादाबाद । थाना मूंढापांडे के बूजपुर आशा गांव के चौकीदार के बेटे मोहित कुमार वाल्मीकि ने ही धर्मशाला में नशीला पेयजल पदार्थ पिलाकर बुलंदशहर से आई किशोरी से दुष्कर्म किया था । पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया। 

loksabha election banner

बुलंदशहर से बूजपुर आशा गांव के माता मंदिर में पिता के साथ जात लगाने आई 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित मोहित कुमार ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसका कहना है कि 30 जून को धर्मशाला की सफाई करते समय उसका दिमाग खराब हो गया। प्लानिंग के तहत वह नशीला पदार्थ खरीदकर लाया। शीतल पेय की एक बड़ी बोतल उसके पास थी। उसने धर्मशाला में जितने लोग जाग रहे थे, सभी को नशीला पदार्थ मिलाकर शीतल पेय पिला दिया। इसके बाद किशोरी के साथ उसने दुष्कर्म किया। एक जुलाई की सुबह वह लोग नहीं उठे तो लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वह भी गांव वालों के साथ धर्मशाला में रहा। बेहोशी का हालत में पुलिस और गांव के लोग सभी को जिला अस्पताल ले गए। वहां एक दिन भर्ती रखने के बाद सब चले गए तो उसे लगा बच गया, लेकिन चार दिन पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की खबर गांव तक पहुंची तो वह भागने की प्लानिंग करने लगा। इसलिए नहीं भागा कि पुलिस को उस पर और अधिक शक हो जाएगा।  

तीन हजार रुपये महीना की नौकरी करता था मोहित

पुलिस के मुताबिक मोहित बूजपुर आशा गांव के चौकीदार बनारसी वाल्मीकी का बेटा है। गांव के माता मंदिर कमेटी ने बतौर सफाई कर्मी उसे अपने यहां नौकरी दे रखी थी। उसे तीन हजार रुपये महीना कमेटी से मिलते थे। उसकी इस हरकत ने गांव को बदनाम कर दिया है। 

किशोरी के मासूम भाईयों ने पहले ही दिन बताया था सच

किशोरी के पिता का कहना है कि मोहित ने ही सबको शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। उसे हमने पहचान लिया है। उसकी बेटी से जिस तरह दुष्कर्म हुआ है उससे लगता है कि यह अकेले व्यक्ति का काम नहीं है। वहां पूरा गैंग हैं। मेरे दो बेटे और भतीजे शीतल पेय पीने से पहले ही सो गए थे। सुबह वह उठे तो उन्होंने उसकी बेटी की हालत देखी थी। मेरे में होश में आने के बाद उन्होंने पूरी हकीकत मुझे बताई। पुलिस इलाज कराने के बजाए यह चाहती थी कि किसी तरह हम मुरादाबाद छोड़ दें। इसलिए उन्हें किराए का वाहन कर जल्द वहां से निकाल दिया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल जयङ्क्षहद  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र नहीं लिखतीं तो हमारी कौन सुनने वाला था।

जीटीबी अस्पताल में दर्द से कराह रही किशोरी

दुष्कर्म पीडि़ता दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है और दोहरे दर्द के कराह रही है। एक दर्द शरीर के जख्मों का है। दूसरा नन्ही सी उम्र में दुष्कर्म का। पिता का कहना है कि दो आपरेशनों के बाद बड़ी मुश्किल से उसकी बेटी की जान बची है। शनिवार को उसने पापा कहा तो अच्छा लगा। 

यह था मामला

30 जून की रात को जिला बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद इलाके से एक ही परिवार के ग्यारह लोग आए थे। इनमें 13 साल की किशोरी के अलावा एक अन्य परिवार की 15 और 16 साल की दो बहनें भी शामिल थीं। एक नवदंपती भी माता मंदिर में जात लगाने आया था। रात को इस दौरान दरिन्दे ने किशोरी समेत 13 लोगों को प्रसाद के बहाने नशीला शीतल पेय पिलाकर बेहोश कर दिया था। बेहोशी की हालत में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

पीडि़त परिवार ने मोहित को पहचान की है। इसी ने किशोरी को नशीला शीतल पेय पिलाकर दुष्कर्म किया था। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भिजवा दिया गया है। 

अमित पाठक, एसएसपी, मुरादाबाद। 

छात्रा के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

इंटर की छात्रा का स्कूल से अपहरण करने के आरोपित को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महानगर के कंजरी सराय निवासी एक महिला ने आठ जुलाई को तहरीर दी। बताया उसकी बेटी पीलीकोठी के समीप एक इंटर कालेज में इंटर की छात्रा है। आकाश नामक युवक उसे बहला फुसला कर स्कूल से भगा ले गया। फरार होने के दौरान बाइक सवार आरोपित व छात्रा एक दुर्घटना में घायल हो गए। पीआरवी ने छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान पुलिस ने छात्रा के परिजनों से संपर्क साधा। तब घटना का परिजनों को पता लगा। उधर छात्रा के अपहरण का आरोपित फरार चल रहा था। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित आकाश को पीली कोठी स्थित पेट्रोल पंप के पास गिरफ्तार कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.