मुरादाबाद, जेएनएन। सम्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक अपने दोस्त के साथ पड़ोसी गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इस दौरान युवती के पिता ने दोनों युवकों को अपने घर में देख बंद कर द‍िया। शोर होने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पकड़े गए युवक के स्वजनों को घटना की सूचना दी गई। इसी बीच युवती भी अपने घर से कही कहीं गायब हो गई। तलाश करने के दो दिन बाद युवती रिश्तेदारी में मिली। पंचायत ने दोनों के बीच 50 हजार रुपये में समझौता करा दिया। युवक पक्ष ने ये रकम दे दी।

हयातनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की दूसरे गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक अपने दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। घर पर युवकों को देख युवती के पिता ने शोर मचा दिया और दोनों युवकों को पकड़ लिया। मौके पर पड़ोसियों की भीड़ एकत्र हो गई। जहां दोनों युवकों की धुनाई कर दी। घटना की सूचना युवक के स्वजनों को दी गई तो वह भी पहुंच गए। स्वजन एक युवक को छुड़ाकर अपने साथ ले गए। इसी बीच युवती घर से फरार हो गई। स्वजनों ने युवती को ढूंढने का प्रयास किया मगर वह नहीं मिल सकी। बाद में युवती अपनी रिश्तेदार के घर पर ही मिल गई। इसके बाद युवती के घर पंचायत की गई। पंचायत में लोगों ने युवक के पिता पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। युवक के पिता ने युवती के पिता को 50 हजार रुपये दे दिए। बाद में युवती के पिता ने युवक के घर पहुंचकर रुपये लौटा दिए। थाना पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्‍कार किया है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

पैरोल पर छूटी महिला बंदियों को पर‍िवार ने ठुकराया, कहा-इन अपराध‍ियों को हम घर में पनाह नहीं देंगे

Fake telephone exchange case : मोबाइल सिम बॉक्स से देश की आंतरिक सुरक्षा में लगाई जा रही थी सेंध, सामने आए चौंकाने वाले सच

Indian Railways : सफर करने वाले रेलवे यात्र‍ियों की कराई जा रही है ग‍िनती, न‍िरस्‍त हो सकती हैं कई ट्रेनें

अवैध संबंध : मुरादाबाद में प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से फेंका, पत‍ि के सामने ही प्रेमी से करती थी मुलाकात

Edited By: Narendra Kumar