Move to Jagran APP

कार से पेट्रोल पंप पर पहुंचे बदमाश, तमंचे से फायर कर तोड़ा दराज, लूट ले गए रुपये Moradabad News

मुरादाबाद जिले के भोजपुर क्षेत्र में बदमाशों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया। पुलिस वारदात से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 12:02 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 12:02 PM (IST)
कार से पेट्रोल पंप पर पहुंचे बदमाश, तमंचे से फायर कर तोड़ा दराज, लूट ले गए रुपये  Moradabad News
कार से पेट्रोल पंप पर पहुंचे बदमाश, तमंचे से फायर कर तोड़ा दराज, लूट ले गए रुपये Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। काशीपुर हाईवे पर लाल रंग की कार में सवार बदमाश पेट्रोल पंप से 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की गोली लगने से एक सेल्समैन भी घायल हो गया। घटना बुधवार की आधी रात की है। वारदात के बाद से इलाके में दहशत है। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

थाना छजलैट के भीकनपुुर निवासी निपेंद्र पाल का सिरसवां दोराहे पर प्रशांत फीलिंग स्टेशन है। गुरुवार को देर रात 12:15 बजे रात लाल रंग की कार में सवार होकर चार बदमाश आए। सबके हाथ में तमंचे थे। उस समय पंप पर सेल्समैन फहीम, सोनू, आकाश और गुड्डू मौजूद थे। बदमाश कार से उतरते ही पंप के कार्यालय में घुस गए। उन्होंने तमंचे तानकर सेल्समैनों को साइड में कर दिया। बदमाशों में से एक ने काउंटर की दराज पर फायर मारकर तोड़ दिया। गोली लकड़ी से टकराकर फहीम के हाथ में लग गई। 

एसपी देहात और सीओ ने किया मुआयना

फहीम ने बताया कि दराज खोलकर बदमाश 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर एसपी देहात उदय शंकर सिंह और सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने घटना स्थल का मुआयना किया। शुक्रवार सुबह एसएसपी अमित पाठक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। सीओ ने बताया कि लुटेरों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

घटना से इलाके में दहशत 

लूट की इस घटना के बाद देहात क्षेत्र के पेट्रोल पंप स्वामियों में तो दहशत है ही, आम लोगों में खौफ का माहौल है। स्थानीय लोगों के अनुसार लूट की कई घटनाओं का पर्दाफाश नहीं होने की वजह से बदमाशों के हौसले बुलंद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.