Move to Jagran APP

मुरादाबाद में एल्मुनियम कारखाने में पहुंचे चोरों के साथ मालिक की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

ज‍िले के पाकबड़ा के उमरी सब्जीपुर गांव में एल्मुनियम कारोबारी के कारखाने में घुसे चोरों को मालिक ने देख लिया। चोरों और मालिक के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद बचने के लिए चोर फायरिंग करते हुए भाग गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 02:50 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 02:50 PM (IST)
मुरादाबाद में एल्मुनियम कारखाने में पहुंचे चोरों के साथ मालिक की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के अनुसार मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के पाकबड़ा के उमरी सब्जीपुर गांव में एल्मुनियम कारोबारी के कारखाने में घुसे चोरों को मालिक ने देख लिया। चोरों और मालिक के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद बचने के लिए चोर फायरिंग करते हुए भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्ताल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने कहा कि पीड़ित की तहरीर मिली है। पूरे मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव निवासी यूनुस एल्युमिनियम का कारोबार करते है। गांव में ही उन्होंने कारखाना खोल रखा है। रात में यूनुस कारखाने में सो रहा था। आरोप है कि रात लगभग दो बजे उनके कारखाने में तीन बदमाश चोरी करने के इरादे से घुस आए। पहले बदमाशों ने एल्युमिनियम की सिल्ली चोरी कर ले गए। जब वह दोबारा आए तो कारखाना मालिक की आंख खुल गयी। उन्होंने शोर मचाया तो बदमाशों ने लोहे की राड से उनके सिर पर हमला कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग आवाज देने लगे। इसी दौरान बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.