Move to Jagran APP

च‍िक‍ित्‍सकीय जांच के ल‍िए ​​​​​नहीं पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, दो वीडियो और की वायरल

पीडि़ता के पीछे वीडियो में पेड़ दिखाई दे रहे हैं लेकिन वह कहां है यह पुलिस को नहीं पता। वीडियो में वह आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की मांग करते हुए मुकदमा वापस लेने की बात कहती नजर आ रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 10:00 AM (IST)
च‍िक‍ित्‍सकीय जांच के ल‍िए ​​​​​नहीं पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, दो वीडियो और की वायरल
इंसाफ न मिलने पर आत्महत्या करने की बात कह रही थी।

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में युवती द्वारा वीडियो वायरल को लेकर पुलिस चकरा रही है। पहला वीडियो दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना करने कर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर जारी किया था। हरकत में आई पुलिस ने जैसे-तैसे पीडि़ता से संपर्क कर तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की तो अगले ही दिन यानी शनिवार को एक के बाद एक कर दो वीडियो और वायरल किए। इन वीडियो में पीडि़ता पुलिस की भूमिका का समर्थन करते हुए अब मुकदमा नहीं चलाने व वापस लेने की मांग करती दिखाई दे रही है। उसे आज चिकित्सीय जांच के लिए भेजा जाना था, लेकिन वह थाने नहीं पहुंची। उसकी यह दो वीडियो वायरल हो गई।

loksabha election banner

बता दें कि गुरुवार को एक युवती ने इंटरनेट मीडिया पर अपना एक वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसमें युवती अस्पताल संचालक जाफर मलिक पर दो साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए इंसाफ न मिलने पर आत्महत्या करने की बात कह रही थी। यह वीडियो उच्चाधिकारियों तक पहुंचने पर हरकत में आई थाना पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित अस्पताल संचालक सहित छह लोगों पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी, लूटपाट, व मारपीट सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। शुक्रवार को पुलिस उसे चिकित्सीय जांच के लिए नहीं भेज सकी थी। इधर शनिवार को पीड़िता ने एक-एक कर दो और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल की हैं। दोनों वीडियो एक ही जगह से बनाई प्रतीत हो रही हैं। वहीं पुलिस का समय बर्बाद करने पर माफी भी मांग रही है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि अभी उसका चिकित्सीय परीक्षण नहीं कराया जा सका है। शनिवार को उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंची। वीडियो वायरल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि इससे पुलिस की विवेचना पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। विवेचना अपराध की गंभीरता के आधार पर ही सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर की जा रही है।

दोनों वीडियों में मुकदमा वापसी लेने की कर रही पुलिस से मांग एक दिन पूर्व अस्पताल संचालक सहित छह लोगों पर दर्ज कराई थी रिपोर्ट  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.