Move to Jagran APP

UP Crime: घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध पर गृहस्वामी को मारी गोली

बिलारी थाना क्षेत्र के नौसेना गांव में शुक्रवार देर रात एक घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर गृह स्वामी को गोली मार दी। घायल का उपचार कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 12:36 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 12:36 PM (IST)
UP Crime: घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध पर गृहस्वामी को मारी गोली
सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़िताओं से पूछताछ करती हुई

मुरादाबाद, जेएनएन। हथियारबंद महिला समेत चार बदमाशों ने दुकानदार के घर में घुसकर लूटपाट की। विरोध पर लुटेरों ने युवक को गोली मार दी। 15 हजार की नकदी समेत करीब दो लाख रुपये का सामान बदमाश समेट ले गए। लुटेरों की तलाश में क्राइम ब्रांच समेत बिलारी पुलिस जुटी है। 

loksabha election banner

बिलारी थाना क्षेत्र के नौसना गांव में प्रेमपाल की घर में परचून की दुकान है। शुक्रवार रात वह बरामदे में सो रहा था। बगल में पत्नी रेखा भी लेटी हुई थी। रात करीब डेढ़ बजे खटपट सुनकर प्रेमपाल की नींद टूट गई। अनहोनी की आशंका में प्रेमपाल ने पत्नी को जगाया। उसने दुकान में जाकर देखा तो चार नकाबपोश बदमाश परचून की दुकान में गल्ला टटोल रहे थे। उनमें एक महिला भी शामिल थी। प्रेमपाल ने विरोध करते हुए बदमाशों की बंदूक छीनने की कोशिश की। गुत्थम-गुत्था के बीच बदमाशों ने प्रेमपाल पर गोली चला दी। पेट में गोली लगने पर वह बेहोश होकर नीचे गिर गया।  पर बदमाशों की बंदूक नहीं छोड़ी। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े लेकिन, ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही लुटेरे वहां से भाग निकले। बदमाश दुकान के कैश बॉक्स में रखे 15 हजार रुपये, रेखा का मंगलसूत्र व कान की बाली, टॉप्स व पायल भी लूट ले गए। सूचना पर कोतवाली प्रभारी मदन मोहन चतुर्वेदी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों की बंदूक पुलिस ने कब्जे में ले ली। प्रेमपाल का उपचार कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि आपरेशन के जरिए प्रेमपाल के शरीर से गोली निकाल ली गई है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। उधर, वारदात का पता चलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी व एसपी आरए विद्या सागर मिश्र मौके पर पहुंचे। मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई। घटनास्थल व गांव के आसपास फोर्स तैनात की गई है। पुलिस ने इस मामले में लूटपाट, हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

क्या बोले एसएसपी

घटनास्थल रामपुर की सीमा के समीप है। पूछताछ में पता चला कि चार बदमाशों में एक महिला भी शामिल थी। तीन के चेहरे पर मास्क था। जबकि एक बदमाश लुंगी बांधे हुए था और उसने मास्क भी नहीं लगाया था। पहनावे से पता चलता है कि वह आसपास के ही हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। बिलारी पुलिस के अलावा एसओजी व कुंदरकी थाना प्रभारी को घटना के पर्दाफाश की जिम्मेदारी दी गई है।

- प्रभाकर चौधरी, एसएसपी मुरादाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.