Move to Jagran APP

शादी का झांसा दे शारीरिक संबंध बनाने वाला प्रेमी निकला धोखेबाज, निकाह पर अड़ी युवती

छह माह में निकाह करने का किया था वादा। युवती ने पुलिस से लगाई गुहार निकाह करने पर अड़ी युवती।

By Ravi SinghEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 01:00 PM (IST)
शादी का झांसा दे शारीरिक संबंध बनाने वाला प्रेमी निकला धोखेबाज, निकाह पर अड़ी युवती
शादी का झांसा दे शारीरिक संबंध बनाने वाला प्रेमी निकला धोखेबाज, निकाह पर अड़ी युवती

मुरादाबाद,जेएनएन। थाना कांठ के एक गांव की युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाला प्रेमी धोखेबाज निकला। उसने पुलिस के दबाव में पूर्व विधायक की मौजूदगी मेेंनिकाह करने का समझौता तो कर लिया लेकिन, अब उसे निभाने को तैयार नहीं है।

loksabha election banner

युवती के 2001 में हाईस्कूल की पढ़ाई के दौरान गांव के ही युवक से प्रेम संबंध हो गए थे। इसके बाद दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी। आरोपित 21 अप्रैल 2016 को बहला फुसलाकर स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले गया। वहां उसने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। होश में आने पर इसकी शिकायत माता-पिता से करने को कहा तो आरोपित ने बालिग होने पर निकाह करने का वादा कर दिया। आरोपित फिर तो उससे पत्नी की तरह व्यवहार करने लगा। जब चाहता था फोन करके बुला लेता था।

आरोपी ने हड़पे छात्रवृत्ति के रुपये

इतना ही नहीं किशोरी की स्कॉलरशिप के 8,500 रुपये भी आरोपित ने हड़प लिए। निकाह के लिए दबाव बनाने पर अब इन्कार करते हुए धमकी देने लगा कि तेरे कई वीडियो मेरे पास हैं, सबको वायरल कर दूंगा। युवती के पिता ने समाज के जिम्मेदार लोगों के सामने यह बात रखी तो 14 दिसंबर 2019 को पूर्व विधायक के यहां पंचायत बैठी। इसमें आरोपित ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप स्वीकार करके छह महीने में शादी करने का वादा किया। अब आरोपित और उसके पिता निकाह से इन्कार कर रहे हैं। रविवार को पीडि़ता ने एसओ महिला थाना से मुलाकात करके अपना दर्द सुनाकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। एसओ महिला थाना ज्योति सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से वार्ता कर मसले को निपटाया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.