सम्भल, जेएनएन। चन्दौसी में सोमवार शाम कोरोना पॉजिटिव को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराने के लिए पहुंची स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला कर दिया। संक्रमित ने स्वास्थ्यकर्मियों पर छत पर चढ़कर कई ईंट फेंकी इसके बाद फरार हो गया। हालांकि कोई स्वास्थ्यकर्मी घायल नहीं हुआ। रात से ही पुलिस व स्वास्थ्यकर्मी उसकी तलाश में लगे हुए हैं लेकिन, उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं एक सोमवार रात को फरार हुआ संक्रमित युवक मंगलवार की दोपहर लौट आया। 

कल आई रिपोर्ट में निकले थे संक्रमित

सोमवार की शाम आई रिपोर्ट में 19 और कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसमें एक मुहल्ला सैमर टोला जबकि दूसरा युवक मुहल्ला साहूकारा का था। जानकारी होने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों की टीम सबसे पहले मुहल्ला साहूकारा पहुंच गई। स्वास्थ्यकर्मियों को देख कोरोना पॉजिटिव युवक घर से भाग गया। उसकी काफी देर तक तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद टीम मुहल्ला सैमर टोला में पहुंची तो कोरोना पॉजिटिव युवक छत पर चढ़ गया और स्वास्थ्यकर्मियों की तरफ ईंटें फेंकना शुरू कर दिया। हालांकि किसी स्वास्थ्यकर्मी को चोट नहीं आई।

हमले की सूचना पर तत्‍काल पहुंची पुलिस

स्वास्थ्य टीम पर हमले और संक्रमित के फरार होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद भी दोनों का सोमवार की रात कुछ पता नहीं चला। साहूकारा मुहल्ले का युवक मंगलवार  को दोपहर वापस लौट आया लेकिन, स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने वाला अभी भी फरार है। पुलिस व स्वास्थ्यकर्मियों की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संतोष कुमार ने बताया कि एक युवक आ गया है। जबकि अभी तक दूसरे का कुछ पता नहीं चला है। उसकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Vivek Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस